Primary Ka Master

प्राथमिक विद्यालय में छात्र को इतना पीटा की नाक से आया खून,मिड- डे मील के लिए थाली न लाने पर मिली सजा

Screenshot 20221031 171219
Written by Ravi Singh

प्राथमिक विद्यालय में छात्र को इतना पीटा की नाक से आया खून,मिड- डे मील के लिए थाली न लाने पर मिली सजा

Kanpur: चौबेपुर विकास खंड के बनी गांव के प्राथमिक विद्यालय में मध्याह्न भोजन (mid-day meal) के लिए थाली न लाने पर छात्र को प्रधानाध्यापिका के गुस्से का शिकार होना पड़ा।आरोप है कि प्रधानाध्यापिका ने उसकी बेरहमी से पिटाई की, जिससे उसकी नाक से खून आ गया। स्वजन ने चिकित्सक से उसका उपचार कराया। रोते हुए पूरी दास्तां बता रहे छात्र का वीडियो वायरल Video Viral होने से शिक्षा विभाग basic vibhag में खलबली मच गई और बीएसए BSA ने प्राथमिक जांच के आधार प्रधानाध्यापिका को निलंबित Suspended कर दिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Screenshot 20221031 171219


प्रधानाध्यापिका ने छड़ी और थप्पड़ों से पीटा

चौबेपुर के बनी गांव के प्राथमिक विद्यालय prathmik vidyalaya में कक्षा 4 में पढ़ रहा 8 वर्षीय छात्र सूर्यांश कमल निवासी दयालपुर सोमवार Monday को मध्याह्न भोजन का खाना लेने के लिए थाली ले जाना भूल गया था। पिता संतोष और मां संगीता का आरोप है कि प्रधानाध्यापिका ने बच्चे को छड़ी और थप्पड़ों से जमकर पीटा। पिटाई के दौरान बच्चे के नाक से खून बह निकला और कंधे पर सूजन आई है। घर पहुंचकर बच्चे ने रोते हुए पूरी बात बताई तो चिकित्सक से उसका उपचार कराया।

 

बच्चे का रोते हुए वीडियो वायरल

बच्चे ने रो रोकर प्रधानाध्यापिका द्वारा पीटे जाने की दास्तां बताई, जिसका वीडियो video इंटरनेट मीडिया internet Media के सोशल प्लेटफार्म पर वायरल Viral हो गया। हालांकि वायरल वीडियो की media पुष्टि नहीं करता है। मामला तूल पकड़ने पर बिठूर पुलिस Police व खंड शिक्षा अधिकारी (BIO) पूछताछ के लिए विद्यालय Vidyalaya में पहुंचे।

प्रधानाध्यापिका नीता दीक्षित ने बताया कि छात्र को थाली न लाने पर मैंने डांटा था, पिटाई करने का आरोप गलत है। शिक्षामित्र shikshamitra ने साजिश करके स्वजनों से आरोप लगवाया है, जो गलत है। बीएसए BSA सुरजीत कुमार सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्टया जांच के आधार पर प्रधानाध्यापिका को निलंबित कर दिया गया है।

Posts office scheme 2022:- पोस्ट ऑफिस Post office की छोटी बचत योजनाओं yojna में निवेश करके बेहतर रिटर्न return प्राप्त कर सकते हैं

UP Lekhpal 2022: एक लेखपाल को कितनी मिलती है सैलरी और कितना करना होता है कार्य,आइए जानें

निपुण भारत मिशन’ के अंतर्गत दीक्षा एप के माध्यम से शिक्षक-प्रशिक्षण कार्यक्रम के Course- 34 35 & 36 लिंक जारी, Join कर पूर्ण करें अपना प्रशिक्षण

Anganwadi notification:- आंगनबाड़ी में 50 हजार पदों पर भर्ती की तैयारी ,15 नवंबर तक जारी हो सकता है नोटिफिकेशन

LPG Price Today 2022: घरेलू गैस सिलेंडर में भारी गिरावट, 115 रुपये सस्ता हो गया, 14.2 Kg सिलेंंडर के ये हैं आज के रेट

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join