Primary Ka Master

प्राथमिक विद्यालय मै छात्राओं से छेड़खानी करने वाले शिक्षक की पिटाई का वीडियो वायरल, हिरासत में आरोपी शिक्षक

Screenshot 20221020 195055
Written by Ravi Singh

प्राथमिक विद्यालय मै छात्राओं से छेड़खानी करने वाले शिक्षक की पिटाई का वीडियो वायरल, हिरासत में आरोपी शिक्षक

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

आजमगढ़ के फूलपुर कोतवाली में एक प्राथमिक विद्यालय पर तैनात शिक्षक अक्सर छात्राओं के साथ छेड़खानी करता था। इसकी जानकारी होने पर छात्राओं के परिवार की महिलाओं ने बुधवार को विद्यालय पर धावा बोल दिया और शिक्षक की चप्पलों से जमकर पिटाई किया। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Screenshot 20221020 195055

फूलपुर कोतवाली अंतर्गत एक प्राथमिक विद्यालय पर तैनात शिक्षक द्वारा पढ़ने वाली छात्राओं के साथ अक्सर ही छेड़खानी की जाती थी। इसकी जानकारी होने पर छात्राओं के परिवार की महिलाओं ने बुधवार को विद्यालय पर धावा बोल दिया और शिक्षक की चप्पलों से जमकर पिटाई किया। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने फूलपुर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत करा दिया। इसके साथ ही पुलिस आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

अध्यापक पर फूटा परिजनों का गुस्सा

 

वायरल वीडियो में दर्जन भर महिलाए एक व्यक्ति को पीट रही है। बीच बचाव करने आए दूसरे व्यक्ति पर भी महिलाएं हमलावर है। यह वीडियो प्राइमरी कंपोजिट विद्यालय सरैया थाना कोतवाली फूलपुर का है। बताया जाता है कि महिलाओं द्वारा पीटा जा रहा व्यक्ति उसी विद्यालय में शिक्षक है। उस पर आरोप है कि वह पढ़ने आने वाली छात्राओं के साथ छेड़खानी करने के साथ ही उल्टी-सीधी बात करता है। छात्राएं लगातार इसकी शिकातय अपने परिजनों से कर रही थी। जिस पर बुधवार को दर्जन भर से अधिक महिलाएं विद्यालय पर पहुंच गई और शिक्षक पर चप्पल से हमला बोल दिया।

 

वहीं विद्यालय के बाहर मौजूद परिवार के पुरूष सदस्य शिक्षक को बाहर आने के लिए ललकार रहे थे। शिक्षक का नाम बीएल यादव बताया गया है। बृहस्पतिवार की सुबह महिलाओं द्वारा शिक्षक के पिटायी का वीडियो वायरल हो गया। जिसे एसपी अनुराग आर्य ने संज्ञान में लिया और फूलपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने का फरमान जारी कर दिया।

 

वायरल वीडियो के आधार पर शिक्षक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है। फूलपुर कोतवाली पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। विवेचना पूरी कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अनुराग आर्य, एसपी, आजमगढ़।

 

Read more articles 

 

👉 GAS CYLINDER PRICE TODAY 2022:- महंगाई का एक और झटका सिलेंडर हो गया इतना महंगा, उत्तर प्रदेश में सिलेंडर क्या रेट है?

👉सावधानी से करें मैसेज फारवर्ड ब्लाक हो सकता है वाट्सएप

👉 Dhanteras 2022: सोना चांदी की जगह धनतेरस पर खरीदें ये शुभ चीजें, जीवन में आएगी खुशहाली 

👉 परिषदीय विद्यालयों में दीपावली पर रहेगा 4 दिनों का अवकाश, देखें सम्बंधित अवकाश तालिका

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join