Primary Ka Master

गालीबाज शिक्षक का वीडियो हुआ वायरल, खंड शिक्षा अधिकारी को दी भद्दी-भद्दी गालियां

Screenshot 20220910 110106
Written by Ravi Singh

गालीबाज शिक्षक का वीडियो हुआ वायरल, खंड शिक्षा अधिकारी को दी भद्दी-भद्दी गालियां

बस्ती(): स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है और शिक्षक को उस मंदिर का भगवान जो नवनिहालों के भविष्य को संवारते हैं, लेकिन बस्ती जिले के खुदरहा बीआरसी पर शिक्षकों का एक कारनामा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शिक्षक अपने खंड शिक्षा अधिकारी को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जानकारी मुताबिक बीआरसी कुदरहा में निपुण भारत कार्यक्रम के तहत प्रशिक्षण चल रहा था। कार्यालय में बैठकर खंड शिक्षा अधिकारी धीरेंद्र कुमार त्रिपाठी अपना काम कर रहे थे। तभी शिक्षक कृष्ण कुमार वर्मा कुदरहा बीआरसी कार्यालय में घुसकर बीईओ पर ट्रेनिंग से छुट्टी के लिए दबाव बनाने लगे। बीइओ द्वारा मना करने पर वह मां-बहन की गालियां देने लगा। इस दौरान वहां ट्रेनिंग में उपस्थित सभी अध्यापक बाहर आ गए और किसी प्रकार सभी ने मामला शांत कराया। मगर कृष्ण कुमार वर्मा मानें नहीं उसने अपने मित्र शिक्षक दिवाकर यादव, चंद्रभान चौरसिया को बुला लिया। दिवाकर यादव ने ऑफिस में घुसते ही बीईओ को मां-बहन की गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। कार्यालय के स्टॉफ ने जब बीच बचाव किया तो दिवाकर भाग निकला।

Screenshot 20220910 110106

PunjabKesariबताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई उस समय वहां पर लगभग 100 से ज्यादा अध्यापक एवं बीआरसी स्टॉफ मौजूद था। गाली बाज शिक्षक कृष्ण कुमार वर्मा प्राथमिक विद्यालय तुरकौलिया, दिवाकर यादव प्राथमिक विद्यालय तुरकौलिया, चंद्रभान चौरसिया, विद्यालय दोफड़ा विद्यालय पर तैनात हैं। पीड़ित खंड शिक्षा अधिकारी ने बताया की ट्रेनिंग के दौरान कुछ शिक्षक दस्तखत कर बाहर खड़े थे उनको जब टोका गया तो उन लोगों ने अभद्रता करते हुए गाली गलौज की। इसके बाद इस घटना की शिकायत बीएसए से की गई, जिसपर त्रिस्तरीय जांच टीम गठित की गई है।

PunjabKesariआपको बता दें कि यह पूरा घटना क्रम बीते 2 सितंबर का बताया जा रहा है और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना क्रम के 2 महीने बीत जाने के बाद अब तक जांच रिपोर्ट नहीं आई जो अपने आप में सवाल खड़ा कर रही है। गाली बाज शिक्षक कितने रसूखदार है इस बात से अंदाजा लग सकता है की 2 महीने में जांच पूरी नहीं हुई। वहीं अब वीडियो वायरल होने पर बीएसए इंद्रजीत प्रजापति ने कहा की जांच रिपोर्ट के लिए रिमाइंडर भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद दोषी शिक्षकों पर कार्रवाई की जाएगी।

Posts office scheme 2022:- पोस्ट ऑफिस Post office की छोटी बचत योजनाओं yojna में निवेश करके बेहतर रिटर्न return प्राप्त कर सकते हैं

UP Lekhpal 2022: एक लेखपाल को कितनी मिलती है सैलरी और कितना करना होता है कार्य,आइए जानें

निपुण भारत मिशन’ के अंतर्गत दीक्षा एप के माध्यम से शिक्षक-प्रशिक्षण कार्यक्रम के Course- 34 35 & 36 लिंक जारी, Join कर पूर्ण करें अपना प्रशिक्षण

CTET 2022: लिंक हुआ एक्टिव, जल्दी करे आवेदन ,CTET DECEMBER 2022

 

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join