Primary Ka Master

शिक्षक की दबंगई ग्रामीणों को दी धमकीं बोले,- जो उखाड़ना है उखाड़ लो, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Picsart 22 09 19 20 56 31 676 scaled
Written by Ravi Singh

शिक्षक की दबंगई ग्रामीणों को दी धमकीं बोले,- जो उखाड़ना है उखाड़ लो, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ग्रामीणों का आरोप है कि सही से नही मिलता है पोषाहार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बहुत जगह पर तो ग्रामीणों को पोषाहार मिलता ही नही है बस कुछ लोगों को देकर कागजी खानापूर्ति कर लेते है। और यह लापरवाही और भ्रष्टाचार का मामला विभाग vibhag के लोग भी खुब जानते है लेकिन सरकार Government के धन का दुरूपयोग करने में सभी लोग सहभागी बनकर कार्य करते है। जनता चिल्लाये शिकायत करे लेकिन कुछ खास असर नही होता है। इसकी वजह यही है कि कार्यवाही करने वाले ही इस मिलीभगत में कही न कही शामिल है।

Picsart 22 09 19 20 56 31 676

एक ऐसा ही मामला डीघ ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय (primary school)बैरी बीसा द्वितीय में देखने को मिला जहां पर आंगनवाड़ी कार्यकर्ती का पति ने गांव वालों को जो करना है करने की खुली चुनौती दी है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया social media पर खुब वायरल Viral हो रहा है। विदित हो कि प्राथमिक विद्यालय prathmik vidyalaya बैरी बीसा द्वितीय पर बने आंगनवाड़ी केन्द्र पर ग्रामीणों की शिकायत है कि सभी गर्भवती और धात्री महिलाओं को हर माह सरकार Government के तरफ से निर्धारित पोषाहार नही दिया जाता है। चार माह बाद कुछ लोगों को बांटकर इतिश्री कर ली जाती है।

दबंग अध्यापक का वीडियो सोशल मीडिया पर खुब हो रहा है वायरल

इसकी शिकायत के लिए ग्रामीण आंगनवाड़ी कार्यकर्ती से किया और ऐसा न करने पर एकदम से न देने की बात कही। इसी बीच आंगनवाड़ी कार्यकर्ती के पति विद्याधर दूबे जो प्राथमिक विद्यालय Vidyalaya में ही अध्यापक teacher के रूप में तैनात है ने ग्रामीणों से कहासुनी कर लिया और ग्रामीणों को ताल ठोंक कर खुली चेतावनी दी कि जो उखाड़ना है उखाड़ लीजिए। जिसका वीडियो video भी खुब सोशल मीडिया social media पर वायरल हो रहा है। बाद में पुलिस की मौजूदगी में कुछ महिलाओं को पोषाहार वितरित किया गया है।

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join