Primary Ka Master

Primary ka master:- परिषदीय विद्यालय में छात्रा से पंखा झलवाते प्रधानाध्यापिका का वीडियो वायरल

1665193228676
Written by Ravi Singh

Primary ka master:- परिषदीय विद्यालय में छात्रा से पंखा झलवाते प्रधानाध्यापिका का वीडियो वायरल

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

देवरिया जिले के एक परिषदीय विद्यालय में प्रधानाध्यापिका द्वारा कक्षा एक की छात्रा से पंखा झलवाने का वीडियो वायरल हो रहा है। मामला संज्ञान में आने पर बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बीईओ से मामले में रिपोर्ट तलब करते हुए जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है।

1665193228676

वायरल वीडियो जिले के देसही देवरिया क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय कौला छापर का है। वीडियो में प्रधानाध्यापिका कुर्सी पर बैठकर कुछ लोगों से बात कर रही हैं। वहीं एक छात्रा पीछे से पंखा झलती दिख रही है। वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलते ही बेसिक शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। बीएसए हरिश्चंद्र नाथ ने फौरन खंड शिक्षा अधिकारी महेंद्र प्रसाद से मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा। खण्ड शिक्षा अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। वायरल वीडियो 27 सितंबर का बताया जा रहा है। उस दिन रसोइया चयन की बैठक चल रही थी। इसमें कई लोग शामिल थे। शिक्षकों, बच्चों और कुछ अभिभावकों से बात की गई है। प्रधान मौके पर मौजूद थे पर अभी उनसे बात नहीं हो पाई है। पूरी जांच पड़ताल कर रिपोर्ट बीएसए महोदय को सौंपी जाएगी।

प्रधानाध्यापिका द्वारा छात्रा से पंखा झलवाने का वीडियो संज्ञान में आया है। बीईओ देसही देवरिया से रिपोर्ट मांगी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

हरिश्चंद्र नाथ, बेसिक शिक्षा अधिकारी

 

Read more

👇👇👇

👉 Four cups syrup:-  डब्ल्यूएचओ (WHO) ने चार कप सिरप को बताया जानलेवा जाने, इसके साइड इफेक्ट

👉 Free tablet smart phone Yojana: स्टूडेंट्स को मुफ्त स्मार्टफोन व टैबलेट साथ मिलेगी सरकार अहम योजनाओं की जानकारी: CM

👉 निपुण भारत मिशन के अंतर्गत दीक्षा एप के माध्यम से शिक्षक-प्रशिक्षण कार्यक्रम के Course- 25, 26 & 27 लिंक जारी, Join कर पूर्ण करें अपना प्रशिक्षण

 

 

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join