Primary Ka Master

बीईओ BEO ऑफिस में घुसे तीन शिक्षकों teachers  ने नशे में की अभद्रता, बोले-जूते से पीटेंगे

Top News : शराब के नशे में स्कूल परिसर में गालियां देते शिक्षकों का वीडियो वायरल, निलंबित
Written by Ravi Singh

बीईओ BEO ऑफिस में घुसे तीन शिक्षकों teachers  ने नशे में की अभद्रता, बोले-जूते से पीटेंगे

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बस्ती।बस्ती के कुदरहा ब्लॉक में खंड शिक्षा अधिकारी ने विद्यालय से गायब रहने वाले शिक्षकों की पोल खोली तो कार्यालय में घुसकर शिक्षकों ने उन्हें गालियों से नवाजा। नशे में धुत शिक्षकों ने बीईओ को जूते से पीटने की धमकी दी। दो माह पुरानी इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। मामला डीएम और एडी बेसिक तक पहुंचने पर विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। बीएसए ने तीन सदस्यीय जांच कमेटी बना दी लेकिन अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है।

Top News : शराब के नशे में स्कूल परिसर में गालियां देते शिक्षकों का वीडियो वायरल, निलंबित

डीएम ने कार्रवाई का आदेश दिया है। हालांकि ‘हिन्दुस्तान’ वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। कुदरहा ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में गत 2 सितंबर को अफरातफरी मच गई। दरअसल, ब्लॉक के तीन शिक्षक खंड शिक्षा अधिकारी धीरेन्द्र कुमार त्रिपाठी के कार्यालय पहुंचकर उनके साथ अभद्रता करने लगे। गाली-गलौज करते हुए मारपीट पर आमादा हो गए। उस समय कार्यालय में प्रशिक्षण चल रहा था।मौजूद शिक्षकों ने किसी तरह बीईओ को बचाया। प्रशिक्षण के दौरान अभद्रता की सूचना बीईओ ने बीएसए को दी। बीएसए ने तीन सदस्यीय जांच टीम गठित की लेकिन दो माह बाद भी रिपोर्ट नहीं मिली। वायरल वीडियो बेसिक शिक्षा सचिव, एडी बेसिक सहित कई उच्चाधिकारियों को टैग कर ट्वीट कर दिया गया। बीएसए डॉ. इंद्रजीत प्रजापति ने कहा कि वीडियो उनके पास नहीं था। वायरल होते हुए उन तक पहुंच गया है। जल्द ही आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

UP Lekhpal 2022: एक लेखपाल को कितनी मिलती है सैलरी और कितना करना होता है कार्य,आइए जानें

निपुण भारत मिशन’ के अंतर्गत दीक्षा एप के माध्यम से शिक्षक-प्रशिक्षण कार्यक्रम के Course- 34 35 & 36 लिंक जारी, Join कर पूर्ण करें अपना प्रशिक्षण

CTET 2022: लिंक हुआ एक्टिव, जल्दी करे आवेदन ,CTET DECEMBER 2022

बस्ती मंडल के एडी बेसिक डॉ. सत्यप्रकाश त्रिपाठी का कहना है कि खंड शिक्षा अधिकारी के साथ अभद्रता की घटना निदंनीय है। इसकी रिपोर्ट बीएसए बस्ती के स्तर से मिलती है तो कार्रवाई के लिए शासन को संदर्भित कर दिया जाएगा।

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join