10 हजार रिश्वत मांगने वाला प्रशासनिक अधिकारी निलंबित

10 हजार रिश्वत मांगने वाला प्रशासनिक अधिकारी निलंबित

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लखनऊ। सीएमओ कार्यालय देवरिया में क्षय रोग अनुभाग में कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी गिरजेश्वर मणि त्रिपाठी को रिश्वत मांगने के आरोप में बुधवार देर रात निलंबित कर दिया गया। उन्हें अपर निदेशक कार्यालय बस्ती से संबद्ध किया गया है। उसके खिलाफ जांच कमेटी भी बनाई गई है।

Screenshot 20220821 085331 10

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में गिरजेश्वर प्रतिपूर्ति बिल भुगतान के लिए 10 हजार रुपये मांग कर रहा है। वीडियो में वह बता रहा है कि पूरा पैसा उच्चाधिकारियों को भी देना पड़ता है। सभी का हिस्सा है। जब तक पूरा पैसा नहीं मिलेगा तब तक बिल भुगतान नहीं किया जा सकता। वीडियो वायरल होने के बाद उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने

निदेशक प्रशासन डॉ राजा गणपति को जांच करने और तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए थे। सीएमओ देवरिया की रिपोर्ट मिलने के बाद उसे तत्काल निलंबित कर दिया गया।

 

निदेशक प्रशासन ने बताया कि वीडियो की वास्तविकता जांची जा रही है। यह वीडियो कब का है यह साफ नहीं हो पाया है, लेकिन उसमें प्रशासनिक अधिकारी का चेहरा और आवाज साफ सुनाई पड़ रही है। इस आधार पर उसे निलंबित किया गया है । किन अधिकारियों के इशारे पर वह रुपया मांग रहा है, इसकी भी जांच कराई जाएगी।

Read More

👇👇

👉 Weather update in Up  इस जिले में 3 दिन तक बंद रहेंगे 12वीं तक की स्कूल, डीएम ने जारी किया आदेश

👉 PM Kisan Yojana: प्रधानमंत्री किसान योजना आपके खाते में 12वीं किस्त के पैसे, अभी चेक करें

👉 इस जनपद मे 06 अक्टूबर 2022 को परिषदीय स्कूलो मे रहेगा अवकाश, देखे आप

 

Leave a Comment

WhatsApp Group Join