Jobs

Up bharti:- यूपी में कुशल खिलाड़ी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू , नोट कर ले लास्ट डेट

Picsart 22 09 28 05 53 58 873 scaled
Written by Ravi Singh

Up bharti:- यूपी में कुशल खिलाड़ी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू , नोट कर ले लास्ट डेट

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UP Police Recruitment। उत्तर प्रदेश आरक्षी नागरिक पुलिस के पदों पर कुशल खिलाड़ी की सीधी भर्ती 2022 (Kushal Khiladi bharti) के लिए अभ्यर्थी 31 अक्टूबर तक आनलाइन आवेदन कर सकेंगे। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती व प्रोन्नति बोर्ड के अधिकारियों के अनुसार आनलाइन आवेदन एक अक्टूबर से आरंभ हुआ है, जिसकी अंतिम तिथि 31 अक्टूबर है। उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल कुशल खिलाड़ी भर्ती के लिए आनलाइन आवेदन करने के लिए भर्ती बोर्ड की आफिशियल वेबसाइट http://uppbpb.gov.in/ पर विजिट करें।

Picsart 22 09 28 05 53 58 873

सभी श्रेणियों के लिए आवेदन शुल्क निर्धारितयूपी पुलिस कुशल खिलाड़ी की सीधी भर्ती सभी श्रेणियों के लिए चार सौ रुपये आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है। आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि भी 31 अक्टूबर है। आवेदन शुल्क स्टेट बैंक की निर्धारित शाखाओं में जमा कराया जा सकता है। निर्धारित अंतिम तिथि के बाद आवेदन शुल्क जमा किए जाने की दशा में अभ्यर्थी का आवेदन स्वीकार नहीं होगा। इससे जुड़ी सूचनाएं पुलिस भर्ती बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी गई हैं।

 

534 पदों पर होगी कुशल खिलाड़ियों की भर्तीआरक्षी नागरिक पुलिस की 534 पदों पर कुशल खिलाड़ियों की भर्ती होनी है। इनमें 335 पुरुष व 199 महिला कुशल खिलाड़ियों का चयन होगा। उम्मीदवार इस यूपीपीआरपीबी कुशल खिलाड़ी भर्ती में सम्मिलित होने के लिए विभागीय वेबसाइट पर निर्धारित तिथि तक आनलाइन आवेदन फार्म अप्लाई कर सकते हैं। आवेदक का सिलेक्शन लिखित परीक्षा मेरिट लिस्ट, इंटरव्यू और मेडिकल परीक्षण के आधार पर किया जायेगा।

 

शैक्षणिक योग्यता समेत अन्य जरूरी जानकारीकुशल खिलाड़ियों की भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास मान्यता प्राप्त शिक्षा बोर्ड से 12वींं की कक्षा उत्तीर्ण या समकक्ष प्रमाण पत्र होना चाहिए। इसके साथ ही 1 जुलाई 2022 की तिथि में उम्मीदवार का न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम 22 वर्ष निर्धारित की गई है।

 

आवेदन के लिए दस्तावेज और वेतनमानअभ्ययर्थियों का नया पासपोर्ट साइज फोटो एवं हस्ताक्षर, समकक्ष प्रमाणपत्र, आधार कार्ड, अनुभव प्रमाण पत्र, उक्त अभिलेखों का एक स्वप्रमाणित सेट। नौकरी पर चयन होने वाले अभ्यर्थी के लिए प्रतिमाह वेतनमाम 5,200 से 20,200 रुपये तक निर्धारित किया गया हैं।

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join