Primary Ka Master

तमंचे के बल पर शिक्षक से पचास हजार की लूट

Screenshot 20220818 060230 13
Written by Ravi Singh

तमंचे के बल पर शिक्षक से पचास हजार की लूट

 अहरौला थाना क्षेत्र के हांसपुर गाढ़ा गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षक को तमंचा सटा कर 5700 रुपये लूट लिये। पीड़ित शिक्षक ने घटना के बाबत थाने पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले प्रमोद कुमार सिंह क्षेत्र अहरौला के प्राथमिक विद्यालय सुहवल पर बतौर सहायक अध्यापक तैनात हैं। वह अहरौला कस्बे में किराये पर कमरा लेकर रहते हैं। सोमवार को वह विद्यालय गये थे। छुट्टी होने पर 3.30 बजे वह बाइक से वापस अपने कमरे पर आ रहे थे।

सापुर गाढ़ा गांव के पास पहुंचे ही थे कि पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। अभी वे कुछ समझ पाते कि एक युवक ने उन्हें तमंचा सटा दिया। जेब में रखे 5700 रुपये निकाल लिये। इसके आद बदमाश उनकी मोबाइल भी छीनने का प्रयास कर रहे थे कि एक चार पहिया सवार मौके पर पहुंच गये। इस पर बदमाश शिक्षक की  धमकी देते हुए लूट के रुपये के साथ भाग गये। पीड़ित ने घटना के बाबत अहरौला थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। शिक्षक ने बताया कि बदमाश भाग गये लेकिन उनके पास रखी तमंचे की गोली गिर गई गोली को शिक्षक ने पुलिस के हवाले कर दिया। अहरौला थाना पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

इस बाबत प्रभारी एसएचओ धनराज सिंह ने कहा कि पीड़ित शिक्षक की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिये जायेंगे।

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join