Primary Ka Master

शिक्षक और शिक्षामित्र आपस में भिड़े, छात्रों के झगडे में ,रिपोर्ट दर्ज, पढ़िए पूरा मामला

Screenshot 20220919 204335 1
Written by Ravi Singh

शिक्षक और शिक्षामित्र आपस में भिड़े, छात्रों के झगडे में ,रिपोर्ट दर्ज, पढ़िए पूरा मामलाScreenshot 20220919 204335 1

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

संडीला। कोतवाली क्षेत्र के लूमामऊ गांव के कंपोजिट विद्यालय Vidyalaya में खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान छात्रों के झगड़े के बाद सहायक अध्यापक teacher और शिक्षामित्र shikshamitra के बीच विवाद में हो गया। इसमें दोनों के बीच मारपीट हो गई।दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

 

लखनऊ की ऐशबाग कालोनी निवासी प्रशांत द्विवेदी ने पुलिस police को तहरी दी। जिसमें बताया कि वह संडीला के लूमामऊ स्थित कंपोजिट विद्यालय Vidyalaya में सहायक अध्यापक teacher है। 10 सितंबर को स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिता हो रही थी।

 

इस दौरान कक्षा 7 के छात्र अमित और अनुज में विवाद हो गया। शिकायत मिलने पर उन्होंने दोनों बच्चों को डांट कर शांत करा दिया। इस दौरान स्कूल में तैनात शिक्षामित्र हरिश्चंद्र, रसोइया आरती ने हरि गोविंद के साथ मिलकर मारपीट कर दी थी।

 

दूसरे पक्ष से हरि गोविंद ने सीओ SO को प्रार्थना पत्र Application देकर शिक्षक teacher प्रशांत द्विवेदी पर आरोप लगाया कि उसके बेटे अनुज ने खेलने के लिए गेंद मांगी थी। शिक्षक Teacher ने उसकी पिटाई कर दी थी। कोतवाल दिलेश सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट Report दर्ज की गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी

 

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join