Jobs

UPSSSC)  जल्द खत्म हो सकता है लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा रिजल्ट का इंतजार, 8085 पदों पर होगा चयन

1663901060530
Written by Ravi Singh

(UPSSSC)  जल्द खत्म हो सकता है लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा रिजल्ट का इंतजार, 8085 पदों पर होगा चयन 

नई दिल्ली:उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की ओर से राजस्व लेखपाल के 8000 हजार से ज्यादा पदों के लिए जुलाई में आयोजित कराई गई मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जल्द ही खत्म हो सकता है। यूपीएसएसएससी की ओर से किसी भी वक्त रिजल्ट जारी किया जा सकता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UPSSSC)  जल्द खत्म हो सकता है लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा रिजल्ट का इंतजार, 8085 पदों पर होगा चयन

1663901060530

UPSSSC)  जल्द खत्म हो सकता है लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा रिजल्ट का इंतजार, 8085 पदों पर होगा चयन

यूपीएसएसएससी लेखपाल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट आयोग की वेबसाइट upsssc.gov.in पर जारी किया जाएगा। रिजल्ट के साथ कटऑफ मार्क्स व नियुक्ति के लिए सेलेक्शन लिस्ट भी जारी की जा सकती है।आपको बता दें कि 31 जुलाई 2022 को पूरी हुई यूपी लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा की ‘आंसर की’ एक अगस्त 20222 को ही जारी कर दी गई थीं। लेखपाल मुख्य परीक्षा की आंसर की पर आपत्तियां लेने व उनका निराकरण करने के बाद आयोग ने सभी प्रश्नपत्र के आठों सीरीज (A, B, C, D, E, F, G व H) की फाइनल आंसर की भी 7 सितंबर 2022 को जारी की जा चुकी हैं।

उम्मीद है कि अब कटऑफ व मेरिट लिस्ट के साथ जल्द ही रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा।यह भर्ती परीक्षा 8085 पदों को भरने के लिए ली जा रही है। इस परीक्षा के लिए 13 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने आवेदन किया था, PET के स्कोर के आधार पर 2,47,667 उम्मीदवार को शार्टलिस्ट किया गया था, UPSSSC PET के आधार पर शार्टलिस्ट किए उम्मीदवार मुख्य परीक्षा में बैठे थे।

यूपीएसएसएससी राजस्व लेखपाल परीक्षा 31 जुलाई को 12 जिलों के 501 केंद्रों पर हुई है। इसमें 2.47 लाख परीक्षार्थी शामिल होने थे। परीक्षा के दौरान कई शहरों से नकल व सॉल्वर पकड़े जाने की खबरें भी आई हैं। लेकिन आयोग ने कहा कि परीक्षा में पेपर लीक को लेकर कोई शिकायत नहीं मिली। जिन लोगों ने गड़बड़ी करने की कोशिश की उन्हें परीक्षा के दौरान की गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कल हुई परीक्षा में धांधली करने के आरोप में विभिन्न शहरों से दर्जनों सॉल्वरों व अभ्यर्थियों को गिरफ्तार किया गया है।

Read more 

👉 निपुण भारत मिशन’ के अंतर्गत दीक्षा एप के माध्यम से शिक्षक-प्रशिक्षण कार्यक्रम के Course-19, 20 & 21 लिंक जारी, Join कर पूर्ण करें अपना प्रशिक्षण

👉 चार दिवसीय प्रशिक्षण बीआरसी पर चल रहे का आज रहेगा अवकाश , अत्यधिक वर्षा के कारण

👉 उत्तर प्रदेश के इस जिले में 22 से 24 सितम्बर तक का अवकाश घोषित, जानें क्या है वजह

 

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join