Basic Shiksha News

बाथरूम की चाबी मांगने पर स्कूल में बवाल, वीडियो बना रहीं शिक्षिका को हेडमास्टर ने पीटा

Screenshot 20220923 192206
Written by Ravi Singh

बाथरूम की चाबी मांगने पर स्कूल में बवाल, वीडियो बना रहीं शिक्षिका को हेडमास्टर ने पीटा

उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh के एटा जिले के एक स्कूल school में बाथरूम bathroom की चाबी मांगने पर बवाल हो गया। आरोप है कि चाबी मांगने पर पहले तो प्रधानाध्यापक Headmaster ने मना कर दिया। फिर ऐसी चाबी थमा दी जिससे ताला नहीं खुला।इस पर सहायक अध्यापिका वीडियो video बनाने लगी तो गुस्से में आकर प्रधानध्यापक Headmaster ने उनकी पिटाई कर दी और सिर पकड़कर दीवार में दे मारा। यह सब देख वहां जुटे ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक Headmaster को पकड़कर पीट दिया। फिर पुलिस को सूचना दी। शिक्षिका की शिकायत पर मामले की रिपोर्ट Report दर्ज कर ली गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Screenshot 20220923 192206


आगरा एत्माददौला थाना क्षेत्र के मोतीमहल यमुना ब्रिज की रहने वाली शिक्षिका गुंजन ने अपनी रिपोर्ट report में बताया है कि वह प्राथमिक विद्यालय prathmik vidyalaya खुशरई में सहायक अध्यापक teacher पद पर तैनात है। प्रधानाध्यापक Headmaster पद पर अनीता देवी हैं। इसी परिसर में बने पूर्व माध्यमिक विद्यालय Vidyalaya में अनीता देवी के पति सत्यप्रकाश प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात हैं।

 

गुंजन की ड्यूटी बीएलओ BLO के पद पर पूर्व माध्यमिक विद्यालय Vidyalaya में लगी है। वह ड्यूटी करने के लिए रविवार को स्कूल आई थी। उसने पूर्व माध्यमिक विद्यालय Vidyalaya के प्रधानाध्यापक Headmaster सत्यप्रकाश से बाथरूम की चाबी मांगी। आरोप है कि पहले तो उन्होंने चाबी देने से इनकार कर दिया। बाद में चाबी दी तो उससे ताला नहीं खुला।गुंजन इसका वीडियो video बनाने लगी। इस पर सत्यप्रकाश भड़क गए। उन्होंने गुंजन से मारपीट शुरू कर दी। गुंजन का सिर दीवार में दे मारा।

 

गुंजन की चीख सुनकर ग्रामीण पहुंच गए और सत्यप्रकाश को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने सत्यप्रकाश की पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस Police दोनों पक्षों को थाना अवागढ़ ले आई। बताया जा रहा है कि घटना के बाद शिक्षिका गुंजन पर समझौता करने का दबाव बनाने के लिए कई लोग पहुंचे हैं।

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join