YouTube पर शिक्षक का ‘अश्लील डांस’ करते हुए वीडियो वायरल, परिजनों ने किया जमकर विरोध

YouTube पर शिक्षक का ‘अश्लील डांस’ करते हुए वीडियो वायरल, परिजनों ने किया जमकर विरोध

गायत्री परिवार के संस्थापक आचार्य पं. श्रीराम शर्मा की जन्मस्थली आंवलखेड़ा के एक कॉलेज में पढ़ने वाले बच्चे और उनके अभिभावक सकते में हैं। दरअसल यूट्यूब पर एक वीडियाे अपलोड हुआ है। इसमें अश्लील डांस करते दिखने वाले युवक को इस कॉलेज का शिक्षक बताया जा रहा है। अभिभावकाें ने कॉलेज प्रधानाचार्य से शिकायत की है कि ये शिक्षक बच्चाें को क्या पाठ पढ़ाएंगे। इधर कॉलेज प्रबंधन ने भी मामले को संज्ञान में लिया है और दो सदस्यीय कमेटी जांच के लिए गठित कर दी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Screenshot 20221014 073830

ये है मामला

आगरा के पास आंवलखेड़ा में गौरव ठाकुर नाम के युवक ने सोशल मीडिया पर गुरुवार सुबह एक मिनट का वीडियो अपलोड किया, जो वायरल हो रहा है। इस वीडियाे में एक युवक और युवती अर्धनग्न अवस्था में अश्लील डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को ग्रामीणों द्वारा फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया है। ग्रामीणाें का कहना है कि इस वीडियाे में जो व्यक्ति नजर आ रहा है, वह आंवलखेड़ा के श्री दानकुंवरि इंटर कॉलेज में अंग्रेजी के अध्यापक रोबिन सिंह हैं। मूल वीडियो तीन−चार दिन पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था।

 

 

मैनेजमेंट ने गठित की कमेटी

गुरुवार को पोस्ट वायरल होने पर खबर कॉलेज में पढ़ने वाले बच्चाें के अभिभावकाें तक पहुंची तो वे आलोचना करने लगे। कुछ लोग तीखी प्रतिक्रिया जता रहे हैं। इस संबंध में कॉलेज प्रधानाचार्य डॉ ममता शर्मा का कहना है कि कॉलेज प्रबंध समिति और डीआइओएस आगरा को पत्र लिखकर भेजा गया है। इस प्रकार के अशोभनीय वीडियाे का शिक्षा के मंदिर में पढ़ने वाले बच्चाें पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। वहीं कॉलेज के प्रबंधक अरविंद माहेश्वरी का कहना है कि प्रधानाचार्य के पत्र से मामला संज्ञान में आया है। राधे श्याम परमार और नरेंद्र त्यागी की दो सदस्यीय टीम गठित की गई है। जांच रिपाेर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read more 

👉 Post office scheme 2022:- डाकघर की इस स्कीम में एक बार पैसा लगाने के बाद घर बैठे होगी कमाई, ब्याज इतना कि बैंक भी हो जाते हैं फेल

👉 Gold ,Silver Price today 2022:- सोने चांदी के भाव में बड़ी गिरावट ,चांदी 2,120 रुपये टूटकर 60 हजार के भी नीचे आया, 

👉 यूपी में 10वीं पास के लिए सुनहरा अवसर, प्रशिक्षण के साथ मिलेगा 11000 रुपये मानदेय; पढ़ें पूरी डिटेल

Leave a Comment

WhatsApp Group Join