विद्यालय में भिड़ गईं शिक्षिकाएं, हाथापाई, देखें पूरा मामला क्या है

विद्यालय में भिड़ गईं शिक्षिकाएं, हाथापाई, देखें पूरा मामला क्या है

अभावां (रायबरेली) विकासखंड क्षेत्र के पूरे ठकुराइन स्थित परिषदीय विद्यालय में सोमवार को प्रधानाध्यापिका और सहायक अध्यापिका के बीच झगड़ा हो गया उनके बीच विवाद पुराना बताया जा रहा है। इस दौरान दोनों के बीच हाथापाई: हुई जानकारी मिलते ही बीईओ विद्यालय पहुची और कार्यरत स्टाफ के साथ ही बच्चों से बयान लिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Screenshot 20221127 052911

विवाद सुबह प्रार्थना के बाद हुआ प्रधानाध्यापिका और सहायक अध्यापिका के बीच कहासुनी के बाद हाथापाई होने लगी। इससे स्कूल में पढ़ाई उप हो गई। स्कूल में 75 बच्चे नामांकित हैं, जिनमें से 41 बच्चे उपस्थित थे। झगड़े को देखकर बच्चे भी सहम गए। शिक्षामित्र व रसोइयों ने बीचबचाव किया। मारपीट की खबर बीएसए और बीईओ तक पहुंची।

 

 

 

प्रधानाध्यापिका कविता यादव का आरोप है कि सहायक अध्यापिका ने उनके साथ मारपीट की है। वह आए दिन विवाद की स्थिति उत्पन्न करती रहती है। सहायक अध्यापिका शालिनी वर्मा ने आरोप कोबेबुनियाद बताया और कहा कि आदेश पुस्तिका में प्रधानाध्यापिका उसके खिलाफ कुछ न कुछ लिखती रहती है, जिसके बारे में उन्हें बताया नहीं जाता है

 

 

 

यही पूछने के लिए प्रधानाध्यापिका से बात करने गई तो वह मोबाइल से वीडियो बनाने लगीं। मोबाइल बंद करने की कोशिश की, लेकिन इसे मारपीट का रूप दिया जा रहा है। बीईओ रत्नामणि ने विद्यालय जाकर घटना का कारण जानने की कोशिश की और बच्चों के साथ ही अन्य स्टाफ के बयान दर्ज किए।

 

 

 

बीईओ का कहना है कि दोनों को साथ बैठाकर मामले की सही वजह जानने की कोशिश की जाएगी, तभी कई नतीजा निकल सकेगा। थानाध्यक्ष संजय कुमार का कहना है कि स्कूल में शिक्षिकाओं के बीच मारपीट होने की जानकारी मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। बीएसए. शिवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बीईओ की रिपोर्ट मिलने और दोनों शिक्षिकाओं का पक्ष जानने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join