UP Teacher big breaking news : यूपी के 700 शिक्षकों को झटका,रोक दिया गया वेतन, हैरान कर सकती है वजह

UP Teacher big breaking news : यूपी के 700 शिक्षकों को झटका,रोक दिया गया वेतन, हैरान कर सकती है वजह

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यूपी के कुशीनगर के जिलाधिकारी ने नगर निकाय चुनाव के लिए डाटा फीडिंग नहीं कर रहे 700 शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन रोक दिया है। जिला प्रशासन की ओर से रविवार को दी गयी जानकारी के मुताबिक जिले के 50 माध्यमिक और 20 संस्कृत विद्यालयों के लगभग 700 शिक्षक एवं कर्मचारियों के विरुद्ध वेतन रोकने की कार्रवाई की गई है।

 

कुशीनगर जिले में 55 वित्त पोषित और 20 संस्कृत विद्यालय संचालित होते हैं। नगर निकाय चुनाव में मतदान और मतगणना में बतौर कार्मिक ड्यूटी के लिए शिक्षक और शिक्षणेत्तरSchool Teachers News - काम करें गुरूजी फिर दोषी , शिक्षक के कंधों पर इन 30 कामों की जिम्मेदारी,चेक करें शिक्षकों की कामों की लिस्ट

कर्मचारियों का डाटा फीडिंग कराने के लिए जिला प्रशासन की तरफ से निर्देश दिया गया था।

 

कई बार के निर्देशों के बावजूद अभी तक जिले के केवल 05 माध्यमिक विद्यालयों के शिक्षक और शिक्षणेत्तर कर्मचारी ने नगर निकाय चुनाव के लिए डाटा फीडिंग करा सके हैं। इसको गंभीरता से लेते हुए डीएम ने अभी तक डाटा फीडिंग नहीं कराने वाले सभी विद्यालयों के शिक्षक और शिक्षणेत्तर कर्मचारियों का वेतन डाटा फीडिंग होने तक रोक दिया गया है।

 

इस संबंध में डीआईओएस रविंद्र कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर नगर निकाय चुनाव के लिए डाटा फीडिंग नहीं कराने वाले करीब 700 शिक्षक व अन्य कर्मचारियों का वेतन बाधित किया गया है। वेतन बाधित होने के बाद शनिवार को जिले के दस विद्यालयों की तरफ से डाटा फीडिंग करवाकर साक्ष्य प्रस्तुत किया गया है। इनका वेतन जारी करने का निर्देश दिया गया है।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join