प्रधानाध्यापक ने छात्र को पीटा और पैर भी जलाया

प्रधानाध्यापक ने छात्र को पीटा और पैर भी जलाया

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

महोबा जिले के विकासखंड कमाई के प्राथमिक विद्यालय पालक प्राचीन पोड़ी में पिटाई का मामला संज्ञान में आया है। पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि प्रधानाध्यापक छात्र पर पर्स की चोरी का आरोप लगाते हुए न सिर्फ बड़ी बेरहमी से पीटा बल्कि आग से पैर भी जला दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्यालय में हंगामा करते हुए कार्यवाही की मांग को लेकर खन्ना थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Screenshot 20221127 052911

ग्योडी गांव निवासी विधवा अमीरत का पुत्र अमन (10) प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार का छात्र है।

दो दिन पहले प्रधानाध्यापक भगवत नारायण का पर्स गायब हो गया था। प्रधानाध्यापक ने अमन पर चोरी करने की आशंका जताते हुए उसे विद्यालय बुलाया।

 

मां अमोरत ने आरोप लगाया कि ने अमन को बेरहमी से मारपीट की और दाहिने पैर की आग से झुलसा दिया। इतना ही नहीं श्वास से आंख के पास बाकर जमकर दिया लाने पर पहुंच परिजनों को पूरी घटना से उसक्रोशित परिजन ग्रामीण विद्यालय पहुंच गए और प्रधानाध्यापक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे। बाद में पाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है कि मारपीट व आग से पैर झुलाने के आरोप गलत है। विद्यालय में कोट टंगा था जिसमें रखा पर्स चोरी होने पर अमन से जानकारी की थी।

 

 

 

प्रताप सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है। जांच कराई जा रही। अवनीश का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। जांच कराई जा रही है। दोषी मिलने पर प्रधानाध्यापक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join