Teachers News: शिक्षक ने पत्नी को मकान की तीसरी मंजिल से नीचे फेंका, मौत

Teachers News: शिक्षक ने पत्नी को मकान की तीसरी मंजिल से नीचे फेंका, मौत

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इटावा कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षक ने पत्नी को मकान की तीसरी मंजिल की छत से नीचे फेंककर मार डाला आरोपित शिक्षक ने घटना को हादसा साबित करने की कोशिश की, लेकिन उसकी आठ साल की बेटी ने पुलिस के समझ हकीकत बयां कर दी इसके बाद आरोपित मौका पाकर भाग निकला घटना सोमवार देर रात ‘मोहल्ला घटिया अजमत अली की है।

images 1 2

मूल रूप से ग्राम रम्पुरा बसरेहर निवासी राजीव दिवाकर अपनी 32 वर्षीय पत्नी प्रीती के साथ घटिया अजमत अली में अशोक सिंह चौहान उर्फ टीटू के मकान में करीब डेढ़ वर्ष से किराये पर रह रहा था।

 

 

 

वह कोचिंग पढ़ाने में व्यस्त रहता तो प्रीती घर के पास ही नौरंगाबाद पुलिस चौकी के पीछे स्थित पिज्जा रेस्टोरेंट में काम करती थी। आठ वर्ष की बड़ी पुत्री फेरी अपनी ननिहाल औरैया जिले के थाना अयाना के गांव अयाना में मामा हरिश्चंद के साथ तो तीन वर्ष की दूसरी बेटी सुंदरी अपनी मौसी मीरा के साथ चंद्रपुरा राजा का बाग, थाना सिविल लाइन में रह रही है।

 

प्रीती ने रविवार को बड़ी बेटी फेरी को इटावा नुमाइश देखने के लिए बुला लिया था घर पर उसके अलावा रिश्तेदार का एक बेटा भी मौजूद था फेरी के मुताबिक पिता देर रात जब घर पर आए तब वह मां के साथ एक कमरे में और रिश्तेदार का पुत्र दूसरे कमरे में सोया था।

 

पिता ने पहले मां को पीटा फिर गला दबाकर कमरे से घसीटते हुए तीसरी मंजिल की छत पर ले जाकर नीचे फेंक दिया इसके बाद बताया कि उसकी मां छत से गिर गई है आरोपित राजीव देर रात करीब 1:20 बजे प्रीती को जिला अस्पताल ले गया, वहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

 

एएसपी सिटी कपिल देव सिंह मौके पर पहुंचे और मृतका के मायके वालों को घटना की जानकारी दी सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र राठी ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join