टीचर ने क्लास में पतली कमरिया मोरी पर किया डांस, बच्चों के सामने की ऐसी हरकत, लोग बोले- ये बेहूदा है।

टीचर ने क्लास में पतली कमरिया मोरी पर किया डांस, बच्चों के सामने की ऐसी हरकत, लोग बोले- ये बेहूदा है।

ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप ने लोगों को निराशा में डाल दिया है । और सभी को यह बताने के लिए प्रेरित किया है कि कैसे वीडियो बुनियादी शिष्टाचार के लिए एक बड़ा झटका है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Picsart 22 12 29 14 43 19 823 scaled

एक स्कूल टीचर का अपने छात्रों के साथ डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

पूरी वीडियो देखें नीचे क्लिक करें

👇👇

ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप ने लोगों को निराशा में डाल दिया है और सभी को यह बताने के लिए प्रेरित किया है कि कैसे वीडियो बुनियादी शिष्टाचार के लिए एक बड़ा झटका है, जिसका एक शैक्षणिक संस्थान में पालन किया जाना चाहिए.
यह भी पढ़ें

क्लिप की शुरुआत वायरल गाने पतली कमरिया मोरी (Patli Kamariya Mori) पर डांस कर रहे छात्रों की एक क्लास से होती है. जैसे ही कैमरा घूमता है, क्लास टीचर को भी छात्रों के साथ गाने पर थिरकते देखा जा सकता है. कई स्कूली शिक्षक पहले भी अपने छात्रों के साथ इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए वायरल गानों पर डांस करने के लिए वायरल हो चुके हैं, लेकिन इस वीडियो ने लोगों को नाराज कर दिया है।

वीडियो को 47 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. कुछ ने लिखा कि इस तरह का व्यवहार शिक्षक-छात्र के रिश्ते को कैसे प्रभावित कर सकता है. कई लोगों ने बताया कि इस तरह के डांस वीडियो इंस्टाग्राम तक ही सीमित होने चाहिए और क्लासरूम में नहीं लाए जाने चाहिए.
एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “इसीलिए शिक्षा की गुणवत्ता खराब हो रही है.” दूसरे ने लिखा, “यह गैर जिम्मेदाराना है.” तीसरे ने कहा, “बिल्कुल मजाकिया नहीं.” चौथे ने लिखा, “क्या अब यही शिक्षा है?”

Leave a Comment

WhatsApp Group Join