अध्यापक और छात्रा के शव पेड़ पर लटके मिले, घर से थे फरार

अध्यापक और छात्रा के शव पेड़ पर लटके मिले, घर से थे फरार

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

सहारनपुर बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र में मोहंड के जंगल में अध्यापक और नाबालिग छात्रा के शव पेड़ पर लटके मिले। दोनों नागल क्षेत्र के रहने वाले थे और उनके बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों तीन सितंबर से लापता थे। एसएसपी और एसपी देहात ने मौके पर पहुंचकर जांच की। चिकित्सकों के पैनल से शवों का पोस्टमार्टम कराया गया पुलिस आत्महत्या का मामला बता रही है, जबकि शिक्षक के परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है।

 

Screenshot 20220827 050606 4

पुलिस के अनुसार नागल थाना क्षेत्र के रसूलपुरखेड़ी निवासी अध्यापक वीरेंद्र (40) का कॉलेज में ही पढ़ने वाली 17 वर्षीय कक्षा 11 की छात्रा से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों तीन सितंबर को घर से लापता हो गए। छात्रा के परिजनों ने नागल थाने पर अध्यापक पर अपहरण का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस छात्रा और वीरेंद्र की तलाश में जुटी थी, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल रहा था। वीरेंद्र के मोबाइल फोन की अंतिम लोकेशन बिहारीगढ़ क्षेत्र के मोहंड में मिली थी। पुलिस उनकी तलाश में लगी थी।

 

मंगलवार की देर रात मोहंड के जंगल में दोनों के शव पेड़ पर फंदे पर लटके मिलने से सनसनी फैल गई। शव काफी पुराने होने के कारण सड़ गल चुके थे।

 

छात्रा के परिजनों ने मौके पर पहुंच कर उनकी पहचान की। एसएसपी विपिन ताड़ा और एसपी देहात सूरज ने मौके पर पहुंचकर जांच की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

 

वहीं, अध्यापक के परिजनों ने आन की खातिर छात्रा के परिजनों पर दोनों की हत्या करने का आरोप लगाया है। एसएसपी विपिन ताडा का कहना है कि मामला आत्महत्या का लग रहा है। चिकित्सकों के पैनल से शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। बाकी स्थिति का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग पाएगा। अध्यापक के परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों की भी जांच की जाएगी।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join