Primary Ka Master

विद्यालय में शिक्षिकाओं के बीच मारपीट, जांच शुरू

Screenshot 20220907 121313
Written by Ravi Singh

विद्यालय में शिक्षिकाओं के बीच मारपीट, जांच शुरू

बस्ती। सदर ब्लॉक के कंपोजिट परिषदीय विद्यालय मड़वानगर की प्रभारी प्रधानाध्यापिका व एक सहायक अध्यापिका के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। बीएसए ने बताया कि मामले की जांच बीईओ सदर विनोद त्रिपाठी को सौंपी गई है।
कंपोजिट विद्यालय मड़वानगर में प्रभारी प्रधानाध्यापक पद पर कार्यरत सावित्री देवी ने आरोप लगाया है कि आठ दिसंबर को दिन में करीब एक बजे स्कूल की सहायक अध्यापिका रोज कक्षा में सो रही थीं। सोते हुए फोटो खींच लिया। इस बात पर सहायक अध्यापिका भड़क गईं। अपशब्द कहते हुए पिटाई कर जानमाल की धमकी दी। बच्चों व अध्यापकों ने उन्हें बचाया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रधानाध्यापिका ने प्रकरण की शिकायत एसपी आशीष श्रीवास्तव व बीएसए डॉ. इन्द्रजीत प्रजापति से की है। जांच अधिकारी बीईओ सदर ने बताया कि स्कूल पर जाकर जांच की गई। जांच के दौरान प्रभारी प्रधानाध्यापिका व सहायक अध्यापिका एक-दूसरे पर दुर्व्यवहार का आरोप लगा रहे थे। घटना के समय स्कूल पर मौजूद अन्य स्टॉफ बच्चों को पढ़ा रहे थे। प्रकरण में दोनों को नोटिस जारी कर ऐसी घटना फिर न होने की चेतावनी दी गई है।

primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join