Primary Ka Master

Primary ka Master:- शिक्षिका ने प्रिंसिपल पर दर्ज कराया दुष्कर्म का मुकदमाशिक्षिका का वायरल हुआ था वीडियो

Screenshot 20220913 055539 1
Written by Ravi Singh

Primary ka Master:- शिक्षिका ने प्रिंसिपल पर दर्ज कराया दुष्कर्म का मुकदमाशिक्षिका का वायरल हुआ था वीडियो

प्रिंसिपल पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली शिक्षिका की थाने में तहरीर देने के बाद भी केस नहीं दर्ज हुआ। इसके बाद शिक्षिका का एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें उसने कहा था कि रात को आरोपित गुंडों के साथ उसके घर पहुंचे। शिकायत वापस लेने के लिए धमकी दी। उसने वीडियो में कहा था कि उसे न्याय न मिला तो वह जान दे देगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Primary Ka Master

कोहंडौर, कस्बे में संचालित एक पब्लिक स्कूल की शिक्षिका ने प्रिंसिपल पर शादी का झांसा देकर तीन साल तक रेप करने और उसके पिता पर मारने पीटने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद गुरुवार को सीओ सिटी ने स्कूल पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

 

कस्बे के करीब एक गांव की रहने वाली युवती पब्लिक स्कूल में शिक्षिका है। आरोप है कि तीन साल पहले प्रिंसिपल जयसिंह मौर्य ने उससे अपने कमरे में छेड़खानी की। विरोध करने पर माफी मांगी और शादी का वायदा किया। इसके बाद वह लगातार रेप करता रहा। सात सितंबर को दोनों में विवाद हो गया। आरोप है कि प्रिंसिपल के बुलाने पर उसके पिता आए और शिक्षिका को स्कूल में पीटा। जातिसूचक गालियां दीं और दुपट्टे से गला दबाकर मारने का प्रयास किया। उसका वीडियो कॉल और व्हाट्सएप चैट वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। बुधवार रात प्रिंसिपल के खिलाफ दुष्कर्म और उसके पिता के खिलाफ मारपीट व एससीएसटी की एफआईआर दर्ज की गई। सीओ सिटी सुबोध गौतम ने स्कूल पहुंचकर शिक्षकों से मामले की जानकारी ली। सीओ ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join