Shikshamitra news:- हम क्राइम ब्रांच से हैं महिला शिक्षामित्र  को कार में  बिठाया , फिर कर दिया बड़ा कांड

Shikshamitra news:- हम क्राइम ब्रांच से हैं महिला शिक्षामित्र  को कार में  बिठाया , फिर कर दिया बड़ा कांड

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एटा में खुद को क्राइम ब्रांच टीम crime branch के अधिकारी बताकर विद्यालय जा रही शिक्षामित्र shikshamitra को कार car में बैठाकर ठगी का शिकार बना लिया। पहले लिफाफे में नकदी व जेवरात रखवाए और बाद में महिला को रास्ते में छोड़कर फरार हो गए।सीसीटीवी CCTV कैमरे में कार दिखाई दे रही है। शहर के मोहल्ला पुष्पांजलि वाटिका निवासी शिक्षामित्र shikshamitra प्रसून कुमारी ने बताया कि रोज की तरह ही शनिवार को प्राथमिक विद्यालय prathmik vidyalaya नासिरपुर हिम्मतपुर जा रही थीं। आगरा रोड स्थित जी लिटेरा विद्यालय के पास एक युवक पहले से ही सड़क पर टहल रहा था। उसने पूछा कि यहां से टूंडला के लिए रोडवेज बस रुक जाती है। इस पर हां कह दिया, इसी बीच एक कार आकर रुक गई। जिसमें वह युवक चालक के पास गया और पीछे बैठ गया। महिला से भी कार में बैठने के लिए कहा, तो वह बैठ गईं।

shikshamitr 1 1

कार चला रहे युवक ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया। उसने कहा कि कासगंज में लूट हो गई, इस गैंग में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं। आप अपना चेहरा खोलिए। महिला का कहना है कि चेहरा खोलते ही बेहोशी छाने लगी। आरोपियों ने एक लिफाफा देकर उसमें जेवर रखवाए और बोला कि इस पर मेरे हस्ताक्षर होंगे और चिप डाली जाएगी। देते समय लिफाफा बदल दिया। कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित भगवान विष्णु महाविद्यालय के पास छोड़ गए। आरोप है कि एक सोने की जंजीर, कुंडल, अंगूठी, मंगलसूत्र और 1900 रुपये की ठगी की गई है।

 

कोतवाली देहात प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि शिक्षामित्र के साथ ठगी हुई है, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। ठगों की तलाश की जा रही है।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join