Basic Shiksha News

शिक्षामित्र के पति ने प्रधानाध्यापक को विद्यालय में पीटा

Screenshot 20221213 141825
Written by Ravi Singh

शिक्षामित्र के पति ने प्रधानाध्यापक को विद्यालय में पीटा

एटा। थाना सकीट क्षेत्र के गांव कवार स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र के पति ने दिव्यांग प्रधानाध्यापक को सोमवार सुबह पीट दिया। प्रधानाध्यापक का आरोप है कि उन्हें गिरेबान पकड़कर घसीटा गया। इससे उनके कपड़े तक फट गए। दिव्यांग होने की वजह से वह अपना बचाव नहीं कर सके। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Screenshot 20221213 141825


प्रधानाध्यापक ने बताया कि दिसंबर माह के पहले सप्ताह में विभागीय टीम ने विद्यालय का निरीक्षण किया था। शिक्षामित्र अंजली अनुपस्थित पाईं गईं। उनका एक सप्ताह का मानदेय विभाग की ओर से काटा गया। सोमवार को विद्यालय में निपुण परीक्षा होनी थी। इसके लिए शिक्षामित्र को कॉल करके बुलाया। आरोप है कि इसी बात से खफा शिक्षामित्र का पति यतेंद्र सिंह आया और आते ही अभद्रता करते हुए पिटाई कर दी। इतना ही नहीं गिरेबान पकड़कर विद्यालय के बाहर तक घसीटते हुए ले गया। इसकी वजह से कपड़े फट गए। आरोप है कि यतेंद्र सिंह का ससुर पूर्व प्रधान रहा है और यह लोग काफी दबंग हैं।

धमकी दी गई हैं, जिसकी वजह से भयभीत हूं। प्रधानाध्यापक ने विद्यालय परिसर में मारपीट करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, शिक्षामित्र का आरोप है कि शुक्रवार को न पहुंचने पर प्रधानाध्यापक द्वारा कॉल करके अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। इसे लेकर पति विद्यालय गए थे। प्रधानाध्यापक ने उनसे भी अभद्रता की। जिस पर दोनों में झगड़ा हुआ है। प्रभारी थानाध्यक्ष रूपेश कुमार ने बताया कि प्रधानाध्यापक की ओर से तहरीर मिल गई है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join