BLO DUTY:- शिक्षकों से दोहरी बीएलओ ड्यूटी न कराने की मांग ज्ञापन सौंपा।

BLO DUTY:- शिक्षकों से दोहरी बीएलओ ड्यूटी न कराने की मांग ,ज्ञापन सौंपा।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इटावा शिक्षकों से दोहरी बीएलओ ड्यूटी न कराने और अन्य समस्याओं को लेकर शुक्रवार को अंतरजनपदीय शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन ने बीएसए व लेखाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

Screenshot 20220830 044148 4

जिलाध्यक्ष संजीव कुमार यादव ने बीएसए से बीएलओ डयूटी व अन्य सरकारी कार्य अवकाश के दिनों में काम पर प्रतिकर अवकाश देने की मांग की। शिक्षक नेताओं ने वित्त एवं लेखाधिकारी राजकुमार यादव बीईओ वीरेंद्र पटेल, सर्वेश कठेरिया, जिला समन्वयक सामुदायिक सहभागिता मनोज धाकरे एवं संबंधित पटल सहायकों से भी वार्ता की। इसके अलावा लंबित एरियरों का बीएसए से जल्द भुगतान करने की मांग की।

 

 

चकरनगर ब्लॉक में अभी तक विद्यालयों में ब्लूटूथ का पैसा न आने की समस्या बताई। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी शैलेष कुमार ने प्रतिनिधि मंडल को सभी समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर हल करने की बात कही।

 

प्रतिनिधिमंडल ने वित्त नियंत्रक के उस आदेश को अनुचित बताया, जिसमें कहा गया है कि चचन वेतनमान वर्ष में चाहे जब स्वीकृत हो, शिक्षकों को भुगतान एक जुलाई से किया जाएगा।

 

प्रतिनिधि मंडल में जिला मंत्री विनय कुमार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष संदीप कुशवाहा, कोषाध्यक्ष सुमित नारायण दीक्षित, उपाध्यक्ष पारुल गुप्ता, उपाध्यक्ष कवल किशोर, उपाध्यक्ष अखिलेश कुमार संगठन मंत्री संजय पाठक के अलावा ब्लॉकों से आए शिक्षक भी शामिल रहे।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join