शिक्षकों ने खंड शिक्षा अधिकारी को पीटा,सरकारी कार्य में बाधा, फाइलें फाड़ने का आरोप, केस दर्ज

शिक्षकों ने खंड शिक्षा अधिकारी को पीटा,सरकारी कार्य में बाधा, फाइलें फाड़ने का आरोप, केस दर्ज

फिरोजाबाद। खंड शिक्षा अधिकारी मदनपुर ने शिक्षकों पर मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालने और फाइलों को फाड़ने का आरोप लगाया है। खंड शिक्षा अधिकारी की तहरीर पर सिरसागंज पुलिस ने दो शिक्षकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Screenshot 20221030 145551

खंड शिक्षा अधिकारी विनय प्रताप सिंह का कहना है कि वह अपने कार्यालय मदनपुर परबृहस्पतिवार को बैठे थे। तभी प्राथमिक विद्यालय धौनई नगला खंगर में तैनात शिक्षक अमित कुमार और मनोहर उनके कार्यालय में घुस आए अभद्रता करने के साथ ही गिरेवान पकड़ लिया।

 

विरोध करने पर पिटाई कर दी। इस दौरान बचाने आए एक और युवक को पीट दिया। आरोपी शिक्षकों ने कार्यालय में रखी सरकारी फाइलों को फाड़ देने के साथ सरकारी कार्य में भी बाधा डाली। उनका कहना है कि उन्होंने शिक्षकों को नोटिस जारी किया था। जिसको लेकर यह लोग रंजिश मानने लगे। इस बीच काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। आरोपी शिक्षक वहां से चले गए। थाने पहुंचे पीड़ित खंड शिक्षा अधिकारी ने पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराने के साथ ही तहरीर दी। थानाध्यक्ष सिरसागंज उदयवीर सिंह मलिक का कहना है कि खंड शिक्षा अधिकारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join