शिक्षक की पिटाई से घायल छात्र की मौत, पुलिस पर पथराव, जीप फूंकी

शिक्षक की पिटाई से घायल छात्र की मौत, पुलिस पर पथराव, जीप फूंकी

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

औरेया शिक्षक की पिटाई से पायल दसवीं के छात्र की सोमवार सुबह सैफई आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय में मौत हो गई। शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ी भीड़ ने फफूंद-औरैया मार्ग पर सोमवार रात पुलिस पर पथराव कर जीप में आग लगा दी। कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पथराव देख पुलिस के जवान भाग खड़े हुए। तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। देर रात एसपी व डीएम भी मौके पर पहुंचे।

Screenshot 20220830 044148 4

अछल्दा के वैशाली निवासी राजू दोहरे का बेटा निखित (15) आदर्श इंटर कॉलेज में पढ़ता था। वह सात सितंबर को कॉलेज गया था।

 

आरोप है कि शिक्षक अश्वनी सिंह ने टेस्ट लेने के नाम पर उसकी पिटाई की। उसके बाद छात्र की हालात खराब हो गई। कॉलेज का स्टाफ परिजनों को जानकारी देकर छात्र को सीएचसी अछल्दा ले गया था। यहां से निखित को सैफई रेफर कर दिया गया। सोमवार सुबह निखित ने दम तोड़ दिया। सैफई थाने की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। छात्र की मौत की जानकारी

 

पर एसपी चारू निगम व सीओ विधूना महेंद्र प्रताप सिंह आदर्श इंटर कॉलेज पहुंचे और प्रधानाचार्य, शिक्षकों से पूछताछ की कॉलेज में सोमवार को आरोपी शिक्षक अनुपस्थित मिला छात्र की मौत से आक्रोशित भीम आर्मी के साथ सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोगों ने सोमवार रात शिक्षक की गिरफ्तारी को लेकर जाम लगा दिया था। पुलिस अफसर और भीड़ के बीच गहमागहमी शुरू हो गई। इसी से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। एक पुलिस जीप को भी आग के हवाले कर दिया। पथराव देख फोर्स व अधिकारी भाग निकले। रात नौ बजे आईजी प्रशांत कुमार, डीएम प्रकाश चंद्र भी मौके पर पहुंचे डीएम ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया। देर रात तक पुलिस बल तैनात रहा। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूरे कस्बे में रूट मार्च किया।

 

 

Leave a Comment

WhatsApp Group Join