स्कूल बस में चढ़ गया 80 किलो का अजगर, Video देख दंग रह जाएंगे

स्कूल बस में चढ़ गया 80 किलो का अजगर, Video देख दंग रह जाएंगे

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पहले बकरी को निगला फिर स्कूल बस में चढ़ गया 80 किलो का अजगर, Video देख दंग रह जाएंगे
Viral Video: वायरल वीडियो रायबरेली का है जहां एक स्कूल बस में अजगर घुस गया, जिससे वहां हड़कंप मच गया. अजगर का रेस्क्यू करने में वन विभाग की टीम को एक घंटा लग गया.

सोशल मीडिया पर अजगर को रेस्क्यू करने का पूरा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. ये घटना तब हुई जब स्कूल बस शनिवार को बच्चों को छोड़कर ड्राइवर के गांव में खड़ी हुई थी. चूंकि अगले दिन रविवार था तो घटना में कोई भी अनहोनी नहीं हुई. रविवार को बस जब गांव में खड़ी थी तो गांव वालों ने एक अजगर को बकरी का बच्चा निगलने के बाद बस में घुसते देख लिया. गांव वालों ने इसकी सूचना सबसे पहले स्कूल प्रशासन को दी, जिसके बाद अजगर को वहां से रेस्क्यू करवाया गया, जिसका पूरा वीडियो वायरल हो रहा है. 11 फीट लंबे और 80 किलो के अजगर को देखकर कोई भी डर जाएगा.

👇👇

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे 11 फीट लंबा अजगर बस में फंसा हुआ था. स्कूल बस में अजगर (Python in School Bus) होने की सूचना मिलने पर सीओ सिटी वंदना सिंह और सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा ने वन विभाग की टीम (Forest Department Team) को सूचित किया. मौके पर टीम ने पहुंचकर करीब एक घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue Operation Video) चलाया, जिसके बाद किसी तरह बस के इंजन में फंसे अजगर को बाहर निकाला गया. भगवान का शुक्र था कि रविवार होने की वजह से स्कूल बंद था इसलिए किसी को कोई हानि नहीं पहुंची.

WhatsApp Group Join