सिरफिरे युवकों ने प्राथमिक शिक्षक पर किया चाकू से जानलेवा हमला, दीपावली पर डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद

सिरफिरे युवकों ने प्राथमिक शिक्षक पर किया चाकू से जानलेवा हमला, दीपावली पर डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद

Prayagraj, डीजे बजाने को लेकर के हुई मामूली कहासुनी में गुस्साए युवकों ने डीजे को बजाने को बजाने से मना करने वाले युवक पर चाकू से किया जानलेवा हमला। चाकू के हमले में घायल युवक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Screenshot 20221025 195443

घटना करछना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सुलमई गांव की है। जहां के रहने वाले आशीष पुत्र चैतुराम उम्र 29 वर्ष जो प्राथमिक विद्यालय के अध्यापक हैं साथ ही सिविल सर्विस की तैयारी भी कर रहे थे। वही गांव के ही कुछ युवक उनके घर के बगल में ही दीपावली के त्यौहार को मनाने के लिए डीजे साउंड बजा रहे थे। जिस पर आशीष ने तेज आवाज में डीजे बजाज से मना किया तो उक्त युवकों ने आशीष से कहासुनी करते हुए उन पर जानलेवा हमला किया।

 

डीजे बजाने को लेकर तीन युवकों ने किया हमला

चाकू लगने से घायल गंभीर अवस्था में अस्पताल में पहुंचे आशीष के द्वारा बताया गया कि उन्हें गांव के ही अतुल, अंकित, अनुराग पुत्रगण मणिशंकर मिलकर चाकू से उन पर हमला किया जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गए। चाकू लगने से घायल आशीष को परिजनों के द्वारा तत्काल ही इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। वही घटना की सूचना मिलने के उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा घटना को लेकर जानकारियां एकत्र की गई।

 

रंजिश के चलते किया चाकू से हमला

वहीं घायल आशीष के द्वारा अस्पताल से ही घटना अपना वीडियो बयान बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया जिसमें उन्हें चाकू से मारने वालों के नाम को भी बताया गया है। जबकि आशीष व उक्त युवकों के घर से पुरानी रंजिश भी चली आ रही है।

 

वहीं घटना को लेकर के प्रभारी निरीक्षक करछना विश्वजीत सिंह के द्वारा बताया गया कि पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है और बहुत जल्दी आरोपी युवकों की गिरफ्तारी कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join