सहकर्मी ने सहायक शिक्षिका से की छेड़छाड़ , अश्लील मैसेज भेजने और धमकाया

सहकर्मी ने सहायक शिक्षिका से की छेड़छाड़ , अश्लील मैसेज भेजने और धमकाया

 कॉलेज में तैनात सहायक शिक्षिका ने अपने सहकर्मी पर छेड़छाड़, अश्लील मैसेज भेजने और धमकाने का आरोप लगाते हुए अमीनाबाद थाने में केस दर्ज कराया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

अमीनाबाद निवासी सहायक शिक्षिका के मुताबिक, इंटर कॉलेज में उसके साथ प्रमोद शर्मा तैनात है। आरोप है कि प्रमोद ने 20 अक्तूबर को उसके लिए अश्लील मैसेज लिखकर व्हाट्सएप स्टेटस लगाया था।

Screenshot 20221011 162845 1

परिचितों से इसकी जानकारी हुई। विरोध पर आरोपी ने छेड़छाड़ करते हुए धमकी दी। पीड़िता के मुताबिक, पूर्व में भी प्रमोद फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुका है।25 नवंबर 2021 में आरोपी ने स्टाफ के सामने ही अभद्रता की थी। शिकायत पर कॉलेज प्रशासन ने नोटिस भी दिया था, लेेकिन उसकी हरकतों में सुधार नहीं हुआ।आरोप है कि कॉलेज से घर आते जाते समय आरोपी पीछा करता है। प्रभारी निरीक्षक कृष्णवीर सिंह के मुताबिक, सहायक शिक्षिका की तहरीर पर छेड़छाड़ व धमकी का केस दर्ज कर लिया है।

 

बीएएमएस छात्रा ने छात्र पर दर्ज कराया केसमोहनलालगंज में बीएएमएस छात्रा ने सहपाठी पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। मिर्जापुर निवासी युवती मोहनलालगंज स्थित एक कॉलेज में बीएएमएस चतुर्थ वर्ष की छात्रा है। कॉलेज में मोहनलालगंज का जितेंद्र शर्मा भी पढ़ता है। जो छात्रा पर कई बार टिप्पणी कर चुका है। पीड़िता के अनुसार, 19 अक्तूबर को वह कक्षा में थी। इस बीच जितेंद्र आया और अपशब्द कहे। विरोध पर मारपीट की। इससे छात्रा के कान से खून बहने लगा। सहपाठियों के बीच बचाव करने पर जितेंद्र भाग निकला। कॉलेज प्रशासन ने छात्रा का इलाज कराया। दीपावली की छुट्टी के बाद लौटने पर पीड़िता ने मोहनलालगंज कोतवाली में केस दर्ज कराया।

UP Free Ration Scheme: उत्तर प्रदेश में हर महीने मुक्त में मिलता है राशन,लाभ उठाने के लिए ऐसे करें आवेदन

Posts office scheme 2022:- पोस्ट ऑफिस Post office की छोटी बचत योजनाओं yojna में निवेश करके बेहतर रिटर्न return प्राप्त कर सकते हैं

UP Lekhpal 2022: एक लेखपाल को कितनी मिलती है सैलरी और कितना करना होता है कार्य,आइए जानें

निपुण भारत मिशन’ के अंतर्गत दीक्षा एप के माध्यम से शिक्षक-प्रशिक्षण कार्यक्रम के Course- 34 35 & 36 लिंक जारी, Join कर पूर्ण करें अपना प्रशिक्षण

Anganwadi notification:- आंगनबाड़ी में 50 हजार पदों पर भर्ती की तैयारी ,15 नवंबर तक जारी हो सकता है नोटिफिकेशन

LPG Price Today 2022: घरेलू गैस सिलेंडर में भारी गिरावट, 115 रुपये सस्ता हो गया, 14.2 Kg सिलेंंडर के ये हैं आज के रेट

 

 

Leave a Comment

WhatsApp Group Join