Trending News

Rohit Sharma captaincy 2022: रोहित शर्मा की कप्तानी खतरे में! इस भारतीय दिग्गज ने दिया अहम बयान

Rohit Sharma captaincy 2022
Written by Ravi Singh

Rohit Sharma captaincy 2022: रोहित शर्मा की कप्तानी खतरे में! इस भारतीय दिग्गज ने दिया अहम बयान

 

Rohit Sharma captaincy 2022 :- टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है. सहवाग का मानना है कि रोहित को टी20 टीम की कप्तानी से आराम दिया जा सकता है, ताकि वह अपने वर्कलोड का बेहतर मैनेजमेंट कर सकें. रोहित कप्तान बनने के बाद से चोटों और वर्कलोड मैनेजमेंट के कारण ज्यादा मैच नहीं खेल सके हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rohit Sharma captaincy 2022

मानसिक थकान से मिलेगी निजात: सहवाग (Will get rid of mental fatigue: Sehwag)

सहवाग ने पीटीआई को दिए गए इंटरव्यू में कहा, ‘यदि भारतीय टीम मैनेजमेंट के जेहन में टी20 कप्तान के तौर पर किसी और का नाम है तो रोहित को उस जिम्मेदारी से मुक्ति दी जा सकती है. इससे वह वर्कलोड मैनेजमेंट और मानसिक थकान से बेहतर ढंग से निपट सकेंगे खासकर उम्र को देखते हुए।

 

सहवाग ने बताया, ‘टी20 में नए कप्तान के होने से रोहित शर्मा ब्रेक लेकर टेस्ट और वनडे के लिए तरोताजा हो सकेंगे. वैसे वीरेंद्र सहवाग मानते हैं कि अगर भारतीय टीम प्रबंधन चाहता है कि तीनों प्रारूपों में एक ही कप्तान रहे तो मुझे लगता है कि रोहित शर्मा सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं।

 

इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले भारतीय टीम ने कई संयोजन आजमाए हैं, लेकिन वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि बल्लेबाजों में टॉप-3 के लिए उनकी पसंद रोहित शर्मा, ईशान किशन और केएल राहुल हैं।

 

ईशान-रोहित का कॉम्बिनेशन शानदार: सहवाग (Ishaan-Rohit combination is great: Sehwag)

 

सहवाग ने इसे लेकर कहा, ‘भारत के पास टी20 में कई आक्रामक बल्लेबाज हैं, लेकिन मैं शीर्ष तीन क्रम पर रोहित शर्मा, ईशान किशन और केएल राहुल को देखता हूं. रोहित और ईशान का लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन है जिसके चलते यह जोड़ी टी20 विश्व कप में अच्छी साबित होगी।

 

वीरेंद्र सहवाग ने तेज गेंदबाज उमरान मलिक की तारीफ करते हुए कहा कि वह भी जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के साथ भारतीय आक्रमण का हिस्सा होंगे. उमरान ने रविवार को आयरलैंड के खिलाफ टी20 मुकाबले से अपनी इंटरनेशनल डेब्यू किया था।

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join