विद्यालय परिसर में अर्द्धनग्न घूमने वाले शिक्षक को प्रतिकूल प्रविष्टि

विद्यालय परिसर में अर्द्धनग्न घूमने वाले शिक्षक को प्रतिकूल प्रविष्टि

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सोनभद्र। विद्यालय परिसर में अर्द्धनग्न घूमने वाले प्राथमिक विद्यालय अबाड़ी के प्रधानाध्यापक को बीएसए ने प्रतिकूल प्रविष्टि जारी की है। बीईओ की जांच रिपोर्ट के करीब दस दिन बाद बीएसए ने यह कार्रवाई की।

Screenshot 20221222 112406

पिछले दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक शिक्षक विद्यालय परिसर में अर्द्धनग्न होकर घूमता दिख रहा था। पास में बैठे बच्चे उसे कौतूहल भरी निगाहों से देख रहे थे। छानबीन में पता चला कि यह वीडियो चोपन ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय अबाड़ी का है और उसमें दिख रहे शख्स उसी विद्यालय में तैनात हैं।

 

मामला सुर्खियों में आने के बाद बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारी चोपन को जांच सौंपी। बीईओ ने 13 दिसंबर को जांच रिपोर्ट सौंपी।इसमें शिक्षक पर अमर्यादित आचरण करने और उनके कृत्य से बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ने का हवाला देते हुए कठोर कार्रवाई की संस्तुति की।

इसके बाद से आरोपी पर कार्रवाई का दावा किया जाने लगा था। करीब दस दिनों बाद बीएसए हरिबंश कुमार ने प्राथमिक विद्यालय अबाड़ी के प्रधानाध्यापक अनिल यादव को प्रतिकूल प्रविष्टि जारी की है। बीएसए हरिबंश कुमार ने बताया कि बीईओ की रिपोर्ट के आधार पर शिक्षक पर कार्रवाई की गई है।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join