ऋषभ पंत के सामने आया गेंदबाज तो रोहित शर्मा से पूछा, ‘टक्कर मार दूं क्या?’, कप्तान ने दिया ये जवाब

ऋषभ पंत के सामने आया गेंदबाज तो रोहित शर्मा से पूछा, ‘टक्कर मार दूं क्या?’, कप्तान ने दिया ये जवाब

इंग्लैंड की टीम का गेंदबाज रन के लिए दौड़ते समय ऋषभ पंत के सामने आ गया, जिससे पंत रन आउट होने से बचे। इसके बाद पंत ने कप्तान रोहित शर्मा से पूछा और कहा कि वो सामने आ गया था, टक्कर मार दूं क्या?

Screenshot 20220710 123912


टीम इंडिया का सामना शनिवार को एजबेस्टन में तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 मैच मे इंग्लैंड से हुआ, जिसमें भारत ने जीत हासिल की। इस मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में विराट कोहली, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा की वापसी हुई। ऐसे में ओपनिंग कॉम्बिनेशन बदलना पड़ा, क्योंकि ईशान किशन बाहर हो गए थे और ऋषभ पंत मिडिल ऑर्डर में फिट नहीं बैठ रहे थे। इसी वजह से वे रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने आए और कुछ ही गेंदों के बाद वे नाराज दिखे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दरअसल, पहले ही ओवर में जब ऋषभ पंत को तीसरी गेंद खेलने को मिली तो वे एक रन के लिए दौड़े, लेकिन उनके रनिंग के बीच में गेंदबाज आ गए। हालांकि, पंत ने बिना किसी परेशानी के रन पूरा कर लिया था, क्योंकि थ्रो स्टंप्स पर नहीं लगा था। इससे पंत थोड़ा नाराज दिखे और उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा से कहा, ‘अरे यार ये सामने आ गया था। टक्कर मार दूं क्या?’ इस पर रोहित ने कहा, ‘हां, मार दे।’

पंत और रोहित की इसी चैट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत पहली बार टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में ओपनिंग करने उतरे थे, क्योंकि टीम मैनेजमेंट चाहता था कि ओपनिंग में राइट और लेफ्ट हैंड का कॉम्बिनेशन हो। हालांकि, दोनों की जोड़ी 49 रन तक मैदान पर रही। रोहित शर्मा 31 रन बनाकर आउट हुए और पंत ने 26 रन की पारी खेली।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join