प्रधानाध्यापिका से दो प्लॉटों का बैनामा कराने के नाम पर हड़पे 32.9 लाख

प्रधानाध्यापिका से दो प्लॉटों का बैनामा कराने के नाम पर हड़पे 32.9 लाख
कासगंज। सोरों क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय होडलपुर की प्रधानाध्यापिका से दो प्लॉटों का बैनामा कराने के नाम पर 32.9 लाख रुपये हड़प लिए गए। पांच साल बीत जाने के बाद भी न तो उनके नाम प्लाटों का बैनामा कराया गया और न ही रुपये वापस किए गए मामले में प्रधानाध्यापिका ने चार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Screenshot 20221009 165758 1

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रधानाध्यापिका मिथलेश निवासी सहावर गेट, सोरों का कहना है कि शिक्षक महेश कुमार निवासी सिद्धपुरा ने उन्हें बताया कि वह दिनेश कुमार निवासी धुमरी एटा के साथ प्लॉटिंग कर रहे हैं। कासगंज रोड पर टीचर्स कालोनी में दो प्लॉट 32.9 लाख रुपये में मिल जाएंगे।

दिनेश ने बताया कि कालोनी के मूल मालिक कृष्णा एवं विष्णु लखनऊ निवासी हैं। उन्होंने उन्हें प्लॉट बेचने के लिए पावर ऑफ अटार्नी दे रखी है। प्लाट खरीदने के लिए प्रधानाध्यापिका ने उन्हें बतौर एडवांस 10 अगस्त 2017 को 50 हजार रुपये दिए। बाद में धीरे-धीरे कर कुछ रुपये चेक से और कुछ नकद अलग-अलग तारीखों में दिए। उनके द्वारा कुल 32.9 लाख का भुगतान किया गया। प्रधानाध्यापिका का आरोप है कि आरोपियों द्वारा पांच वर्ष बीत जाने के बाद न तो रुपये दिए गए और न ही प्लाटों का बैनामा उनके नाम कराया गया। चारों आरोपियों के खिलाफ तहरीर पुलिस को दी गई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सिद्धार्थ तोमर ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join