PM Modi Mother: पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन, प्रधानमंत्री अहमदाबाद के लिए रवाना

PM Modi Mother: पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन, प्रधानमंत्री अहमदाबाद के लिए रवाना

पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन शुक्रवार तड़के अहमदाबाद के अस्पताल में हो गया। हीराबेन की उम्र 100 साल से अधिक थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की बुधवार को तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। वहीं पीएम मोदी ने ट्वीट कर अपनी मां को श्रद्धाजलि दी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Screenshot 20221230 071624

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का शुक्रवार को निधन हो गया है। खुद पीएम ने ट्वीट के जरिए मां को श्रद्धांजलि दी है। 100 वर्षीय हीराबेन को खराब स्वास्थ्य के चलते बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, गुरुवार को अस्पताल ने जानकारी दी थी कि उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है।

पीएम मोदी ने लिखा, ‘शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है।’ उन्होंने एक और ट्वीट किया, ‘मैं जब उनसे 100 जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि साम बुद्धिथी, जीवं जव्वा जियो जियो जियो से काम और शुद्ध जीवन और शुद्ध।’

Leave a Comment

WhatsApp Group Join