नशे में धुत शिक्षामित्र ने विद्यालय में की तोड़फोड़, प्रधानाध्यापक पर जानलेवा हमले का प्रयास

नशे में धुत शिक्षामित्र ने विद्यालय में की तोड़फोड़, प्रधानाध्यापक पर जानलेवा हमले का प्रयास

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अमरोहा, हसनपुर तहसील के गंगेश्वरी ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय में नशे में धुत गुरुजी (शिक्षामित्र) ने छात्र-छात्राओं के सामने गाली गलौज और तोड़फोड़ की। प्रधानाध्यापक को गाली देते हुए जान से मारने की धमकी भी दे डाली। मामला शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे का है।

समय से मानदेय न मिलने से शिक्षामित्रों में आक्रोश

प्राथमिक विद्यालय फरोटा में प्रधानाध्यापक देवेंद्र शर्मा, सहायक अध्यापक जतिन कुमार शर्मा, शिक्षामित्र बीना देवी तथा राजीव कुमार तैनात हैं। आरोप है कि शिक्षामित्र राजीव कुमार सुबह विद्यालय खुलने पर अपनी उपस्थिति दर्ज करके चले गए और दोपहर करीब एक बजे शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचकर स्कूल का कुछ सामान अपने घर ले जाने लगा। प्रधानाध्‍यापक पर हमला करने का भी किया प्रयास

 

वहां मौजूद प्रधानाध्यापक देवेंद्र शर्मा ने स्कूल का सामान घर ले जाने से मना किया। जिस पर शिक्षामित्र ने गाली गलौज करते हुए लोहे की छड़ लेकर प्रधानाध्यापक पर हमला करने का प्रयास किया। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। लोगों ने हंगामा कर रहे शिक्षामित्र को शांत किया। प्रधानाध्यापक देवेंद्र कुमार शर्मा का आरोप है कि शिक्षामित्र पहले भी कई बार शराब पीने के लिए विद्यालय से कुर्सियां तथा फर्नीचर आदि सामान बेच चुका है। जिसकी शिकायत विभागीय अधिकारियों से की जा चुकी है।

 

 

शिक्षामित्र को नशे में देख सहम गए बच्‍चे

उधर, शराब के नशे में धुत गुरुजी का हाल देखकर बच्चे भी सहम गए। उधर प्रधानाध्यापक ने हंगामा करते हुए शिक्षामित्र की वीडियो बनाकर प्रसारित कर दिया। प्रधानाध्यापक देवेंद्र शर्मा का कहना है कि शिक्षामित्र राजीव कुमार की पत्नी ने उन्हें धमकी दी है कि मामले की शिक्षा विभाग अथवा थाने में सूचना दी गई तो झूठे मुकदमे में फंसा दिया जाएगा। शिक्षामित्र के खिलाफ प्रधानाचार्य ने दी तहरीर

 

प्रधानाचार्य ने शिक्षामित्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने को थाने में तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक रहना अशोक कुमार वर्मा ने कहा कि प्राथमिक विद्यालय फरोटा में शिक्षामित्र के शराब पीकर हंगामा करने के संबंध में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर जांच के बाद जरूरी कार्रवाई करेंगे।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join