Primary Ka Master

Lekhpal Bharti 2022:- माफियाओं के मुखबिर बने गुरुजी, पर्दे के पीछे से खेल

Screenshot 20221023 080225
Written by Ravi Singh

Lekhpal Bharti 2022:- माफियाओं के मुखबिर बने गुरुजी, पर्दे के पीछे से खेल

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रयागराज, पुलिस के मुखबिर की तरह ही नकल माफियाओं के गुरुजी भी सीन से गायब हैं। Lekhpal Bharti 2022 जिस तरह से पुलिस के मुखबिरों का पता नहीं चलता, उसी तरह से इन नकल माफियाओं के गुरुजी का सुराग नहीं लग पा रहा है। लेखपाल भर्ती परीक्षा के दौरान पकड़े गए सॉल्वर गैंग ने उत्तरकुंजी पहुंचाने वाले अपने-अपने गुरुजी का नाम बताया था। दरअसल, दोनों गैंग के शातिर शिक्षक थे जिन्हें गुरुजी कहते थे। पुलिस से लेकरएसटीएफ तक इन फरार आरोपियों को पकड़ नहीं पा रही है।

Screenshot 20221023 080225

कौशाम्बी का बताया गया था प्रवक्ता प्रयागराज एसटीएफ ने बीते 31 जुलाई को लेखपाल Lekhpal Bharti 2022  भर्ती परीक्षा में फाफामऊ से विजयकांत, दिनेश और सोनू को गिरफ्तार किया था। इन पर आरोप था कि प्रयागराज से बैठकर कानपुर और वाराणसी में नकल करा रहे थे। इनके पास तीन सेट की उत्तरकुंजी मिली थी। आरोप था कि डॉ. केएल पटेल गैंग के संदीप की मदद से कौशाम्बी में तैनात प्रवक्ता समर सिंह यादव, किशनलाल प्रशांत ने इन्हें ऑनलाइन मुहैया कराया था। शिक्षक समर पर ही प्रश्नपत्र की उत्तर कुंजी भेजने का आरोप था। उसकी संलिप्तता बताकर छोड़ दिया गया।

 

लखनऊ एसटीएफ को गुरुजी की तलाश (Lucknow STF looking for Guruji)

Lekhpal Bharti 2022

नकल कराने वाला दूसरा गैंग झूंसी में पकड़ा गया था। लखनऊ एसटीएफ ने उत्तर कुंजी के साथ पकड़े गए नरेंद्र पटेल और संदीप पटेल को जेल भेज दिया है। इन्हें अरविंद पटेल और योगेश ने आंसर की मुहैया कराया था। अरविंद पटेल को आरोपी गुरुजी कहते हैं। अरविंद ने फर्जी सिम कार्ड की मदद से मोबाइल इस्तेमाल किया। इसी नंबर से नरेंद्र और संदीप को उत्तर कुंजी भेजी थी। गुरुजी को एसटीएफ भी ट्रेस नहीं कर सकी। इस परीक्षा में कई स्कूल प्रबंधक जेल जा चुके हैं।

 

Read more 

👉 Jobs 2022: दस लाख युवाओं को नौकरी देने की शुरुआत, देशभर में रोजगार मेले के तहत 75 हजार नियुक्ति पत्र दिए गए

 

👉 lekhpal Bharti 2022:- लेखपाल के खाली पदों का जिलों से मांगा गया ब्योरा

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join