खंड शिक्षा अधिकारी की गुड़ाई आई सामने, चंदा न देने पर अध्यापकों पर भड़के

खंड शिक्षा अधिकारी की गुड़ाई आई सामने, चंदा न देने पर अध्यापकों पर भड़के

Basti जिले में शिक्षा विभाग shiksha vibhag अक्सर चर्चे में अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहता है, वहीं, बस्ती जिले के कुदरहा विकासखंड के खंड के खंड शिक्षा अधिकारी BIO धीरज त्रिपाठी (Block Education Officer Dheeraj Tripathi) का सोशल मीडिया social media पर वीडियो video वायरल Viral हो रहा है, जिसमें खंड शिक्षा अधिकारी BIO कुदरा धीरेंद्र त्रिपाठी द्वारा अध्यापकों techers को भड़काया जा रहा है अपशब्द कहा जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Screenshot 20221031 171205

शिक्षक ने खंड शिक्षा अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप

 

वहीं, इस संबंध में शिक्षक नेता shikshak leader उदय शंकर शुक्ला के मोबाइल नंबर पर बात की गई तो उन्होंने खंड शिक्षा अधिकारी BIO पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि खेल प्रतियोगिता के लिए स्कूलों school पर चंदा लगाया गया था, चंदा न देने वाले अध्यापकों techers को बुलाकर बीआरसी BRC पर उनको डांट रहे थे और अपशब्द भी कह रहे थे। बच्चों के लिए खेल प्रतियोगिता का आयोजन करने के लिए अध्यापक teacher कहां से चंदा दें, उसको तो अतिरिक्त कोई फंड नहीं मिलता।

 

 

खंड शिक्षा अधिकारी पर कार्रवाई न होने पर करेंगे आंदोलन”

 

शिक्षक नेता उदय शंकर शुक्ला ने कहा अगर खंड शिक्षा अधिकारी BIO धीरेंद्र त्रिपाठी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो हम लोग आंदोलन करेंगे, खंड शिक्षा अधिकारी BIO कुदरहा द्वारा बार-बार अध्यापकों techers को उत्पीड़न किया जाता है और उनसे पैसा वसूला जाता है।

 

 

यह पुराना मामला है: जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी

 

इस संबंध में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी BSA इंद्र कुमार प्रजापति ने कहा कि यह पुराना मामला है कुदरहा ब्लॉक का है और इसकी शिकायत हुई थी शिकायती प्रार्थना पत्र पर हमने 3 सदस्य टीम लगाकर जांच कराई जा रही है जांच रिपोर्ट आने पर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। यह वीडियो video जो वायरल Viral अब हो रहा है यह वीडियो Video पुराना है। वही इस संबंध में खंड शिक्षा अधिकारी BIO धीरेंद्र त्रिपाठी के मोबाइल नंबर पर फोन किया गया बात करने के लिए तो उन्होंने अपना नहीं उठाया।

Posts office scheme 2022:- पोस्ट ऑफिस Post office की छोटी बचत योजनाओं yojna में निवेश करके बेहतर रिटर्न return प्राप्त कर सकते हैं

UP Lekhpal 2022: एक लेखपाल को कितनी मिलती है सैलरी और कितना करना होता है कार्य,आइए जानें

निपुण भारत मिशन’ के अंतर्गत दीक्षा एप के माध्यम से शिक्षक-प्रशिक्षण कार्यक्रम के Course- 34 35 & 36 लिंक जारी, Join कर पूर्ण करें अपना प्रशिक्षण

Anganwadi notification:- आंगनबाड़ी में 50 हजार पदों पर भर्ती की तैयारी ,15 नवंबर तक जारी हो सकता है नोटिफिकेशन

LPG Price Today 2022: घरेलू गैस सिलेंडर में भारी गिरावट, 115 रुपये सस्ता हो गया, 14.2 Kg सिलेंंडर के ये हैं आज के रेट

 

Leave a Comment

WhatsApp Group Join