सरकारी टीचर की गुंडागर्दी :  शिक्षिका ने पति संग प्रधानाध्यापिका को पीटा, जांच जारी

सरकारी टीचर की गुंडागर्दी :  शिक्षिका ने पति संग प्रधानाध्यापिका को पीटा, जांच जारी

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सिराथू : सैनी के जानकीपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय में दो दिन पहले की तिथि का आवेदन स्वीकृत न करने पर शिक्षिका ने पति के साथ मिलकर शुक्रवार को प्रधानाध्यापिका को पीट दिया और हंगामा करते हुए अभिलेख तहस-नहस कर दिए। हेड मास्टर शशि साहू ने मामले की शिकायत विभागीय अधिकारियों से करते हुए कानूनी कार्रवाई के लिए सैनी पुलिस को तहरीर दी है।

 

Screenshot 20220923 192206

राथू बीआरसी के जानकीपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका शशि साहू ने शनिवार को खंड शिक्षा अधिकारी सुरेन्द्र पटेल व सैनी कोतवाली प्रभारी भुवनेश कुमार चौबे को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि स्कूल में तैनात एक शिक्षिका शुक्रवार को पहुंची और वह मेडिकल अवकाश का आवेदन पत्र देकर 20 दिसंबर के तिथि से स्वीकृत करने को कहा।

 

पूर्व तिथि पर आवेदन लेने से मना करने पर वह नाराज हो गई और टेबल पर रखी लाग बुक और रजिस्टर उठाकर फेंक दिया। विरोध करने पर फोन कर अपने पति को स्कूल में बुला लिया और गाली गलौज करते हुए शशि साहू को पीटने लगीं। दंपती का हंगामा देख वहां मौजूद अन्य कर्मियों ने बीच-बचाव किया।

 

जांच कमेटी गठित

सिराथू के खंड शिक्षा अधिकारी सुरेन्द्र पटेल ने बताया कि मारपीट की घटना की जानकारी मिली है। बीएसए के निर्देश पर जांच कमेटी गठित की गई है। दोषी शिक्षक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

 

Winter vacation 2023: सरकार का आया बड़ा फैसला, 1 जनवरी से इतने दिन तक बन्द रहेंगे सभी स्कूल

School Closed: स्कूलों में 26 दिसंबर से होंगी छुट्टियां! शिक्षा विभाग का पत्र जारी, जानने के लिए पढ़ें ये खबर

अवकाश सूचना! 29 दिसम्बर को उत्तर प्रदेश के इस जिले में रहेगा अवकाश, देखें सम्बन्धित आदेश

Leave a Comment

WhatsApp Group Join