Insurance Technology

Hero Splendor Plus XTEC:ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आयी नयी हीरो स्प्लेंडर, जानें कीमत और खूबियां बुझ

Screenshot 20220523 105327
Written by Ravi Singh

Hero Splendor Plus XTEC: Splendor Plus xtec on ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आयी नयी हीरो स्प्लेंडर, जानें कीमत और खूबियां बुझ

हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने अपनी पॉपुलर और बेस्ट सेलिंग बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक्सटेक वर्जन (Hero Splendor XTEC) वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

देश की सबसे बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी पॉपुलर और बेस्ट सेलिंग बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक्सटेक वर्जन (Hero Splendor XTEC) वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है. हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक वेरिएंट को खास बनाते हुए कंपनी ने कई हाईटेक फीचर्स के साथ सेफ्टी फीचर्स और नये ग्राफिक्स को भी जोड़ा है, जो इसे मौजूदा स्प्लेंडर प्लस से थोड़ा अलग बनाते हैं. साथ ही, कंपनी ने इसमें एक इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंजन कट ऑफ के साथ आई3एस टेक्नोलॉजी को भी शामिल किया है.

Screenshot 20220523 105327


क्या मिलेगा? What will be getting?

हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी प्रमुख मोटरसाइकिल स्प्लेंडर का नया संस्करण बाजार में उतारा है. दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 72,900 रुपये है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि नये संस्करण स्प्लेंडर प्लस एक्सटीईसी में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, पूर्ण डिजिटल मीटर, कॉल और एसएमएस अलर्ट के साथ बेहतर सुविधाएं दी गई हैं.

Hero Splendor Plus XTEC:
डिजाइन की बात करें, तो कंपनी ने इसमें एलईडी हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैम्प (HIPL) और नये ग्राफिक्स को जोड़ा है जो इस स्प्लेंडर प्लस XTEC को एक आकर्षक और नया लुक दे रहे हैं. कंपनी ने इस हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को चार नये कलर के साथ पेश किया है, जिसमें स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट कलर शामिल हैं.

सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल

कंपनी ने कहा कि ग्राहकों को नयी स्प्लेंडर प्लस एक्सटीईसी खरीदने पर पांच साल की वारंटी मिलेगी. हीरो मोटोकॉर्प के रणनीति और वैश्विक उत्पाद योजना प्रमुख मालो ले मैसन ने कहा, हीरो स्प्लेंडर भारत में सबसे पसंदीदा और सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल है. यह लगभग तीन दशक से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है

 

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join