धन के बिना पढ़ाई-दवाई नहीं रुकेगी: योगी सरकार 

धन के बिना पढ़ाई-दवाई नहीं रुकेगी: योगी सरकार 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नववर्ष की शुरुआत जनसमस्याओं की सुनवाई से हुई। रविवार को साल के पहले दिन कड़ाके की ठंड में उन्होंने 300 फरियादियों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी और त्वरित समाधान का भरोसा दिया। उन्होंने आश्वस्त किया कि किसी के साथ नाइंसाफी नहीं होगी। किसी की दवाई-पढ़ाई में धन की बाधा आने पाएगी। अधिकारियों को निर्देश दिए कि समस्याओं के निस्तारण में लापरवाही न होने पाए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Screenshot 20221226 072327

शनिवार को गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम किया। रविवार सुबह महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार में जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान उच्च शिक्षा के लिए आर्थिक मदद की गुहार लेकर पहुंची एक बिटिया को मुख्यमंत्री ने भरोसा दिया कि पैसे के अभाव में उसकी मनचाही पढ़ाई बाधित नहीं होने दी जाएगी।

 

कॉलेज की फीस का इस्टीमेट बनाकर डीएम के माध्यम से उपलब्ध कराने को कहा। आश्वस्त किया कि इस्टीमेट मिलते ही आवश्यक धनराशि की तत्काल व्यवस्था कर दी कर दी जाएगी। पढ़ाई के लिए यह मदद लगातार मिलती रहेगी। कई फरियादी इलाज के लिए आर्थिक सहायता की गुहार लेकर पहुंचे थे। सीएम योगी ने उन्हें आश्वस्त किया कि सरकार मदद करेगी। मुख्यमंत्री ने इलाज का इस्टीमेट बनवाकर उपलब्ध कराने को कहा।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join