Cricket Live News

Cricket news today:-  MS Dhoni ने स्टेडियम में घुसने के लिए भारतीय क्रिकेटर का मास्क लगाकर ली एंट्री फैन्स बोले

1657462086537
Written by Ravi Singh

Cricket news today:-  MS Dhoni ने स्टेडियम में घुसने के लिए भारतीय क्रिकेटर का मास्क लगाकर ली एंट्री फैन्स बोले

MS Dhoni धोनी की मास्क मैं एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है उस तस्वीर में MS Dhoni (एम एस धोनी ) एक भारतीय खिलाड़ी खिलाड़ी का मास्क लगाए खड़े हुए हैं और वे स्टेडियम में घुसने के लिए उन्होंने एक अलग ही तरकीब अपनाई है जिससे उनके फैंस भी कह रहे हैं।

1657462086537

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भारत और इंग्लैंड के बीच मैच में भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टी-20 में 49 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। इस जीत के साथ भारत ने इंग्लैंड में लगातार चौथी टी-20 सीरीज में जीत हासिल की। इससे पहले उसने 2021 में 3-2, 2018 में 2-1 और 2017 में 2-1 से सीरीज को अपने नाम किया था।

कप्तान रोहित शर्मा ने लगातार 14 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला जीता। वह ऐसा करने वाले दुनिया के पहले कप्तान बने। और इन सभी के अलावा एक व्यक्ति ऐसा भी रहा जिसने सभी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा और यह कोई और नहीं, बल्कि भारत के पूर्व कप्तान (MS Dhoni) महेंद्र सिंह धोनी हैं। धोनी भी एजबेस्टन टी-20 देखने स्टेडियम पहुंचे थे।

इस दौरान MS धोनी ने खिलाड़ियों से भी मुलाकात की। और धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वह इस तस्वीर में ऋषभ पंत का मास्क लगाए खड़े हैं। दरअसल, धोनी ने स्टेडियम में एंट्री के लिए एक खास तरकीब अपनाई थी। अपने फैनडम से बचने के लिए वह पंत के मास्क में स्टेडियम में घुसने पर विचार कर रहे थे।

लेकिन, कुछ फैन्स ने उन्हें पहचान लिया और फोटो खिंचवाते नजर आए। एजबेस्टन में टी-20 देखने के बाद धोनी भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में भी पहुंचे और खिलाड़ियों से मुलाकात की। BCCI बीसीसीआई ने भी धोनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने ऋषभ पंत और ईशान किशन से काफी बातचीत की।

किशन पिछली कुछ पारियों से संघर्ष कर रहे हैं। ऐसे में धोनी ने उन्हें टिप्स दिए। जब धोनी किशन को समझा रहे थे, उस दौरान पंत बाकी खिलाड़ियों के साथ मस्ती कर रहे थे। धोनी ने पंत से मैच के दौरान भी मुलाकात की थी। पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज में फेल रहे थे। हालांकि, इंग्लैंड के खिलाफ वह लय में नजर आ रहे हैं।

टेस्ट मैच में शानदार शतक लगाने के बाद दूसरे टी20 में भी उन्होंने भारत को अच्छी शुरुआत दी। भारत ने दूसरे टी-20 में इंग्लैंड को 49 रन से हरा दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने रवींद्र जडेजा की नाबाद 46 रन की पारी की बदौलत 20 ओवर में आठ विकेट पर 170 रन बनाए। जबकि इंग्लैंड की पूरी टीम 17 ओवर में 121 रन बनाकर समझ चुकी थी।

भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल की घातक गेंदबाजी के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाजों की एक न चली। भुवनेश्वर ने तीन विकेट झटके। वहीं, बुमराह और चहल को दो-दो विकेट मिले। भुवनेश्वर को प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड भी दिया गया।

 

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join