Basic shiksha news: विद्यालय जा रहे शिक्षक पर हमला हमला बोल छीने 10 हजार

Basic shiksha news: विद्यालय जा रहे शिक्षक पर हमला हमला बोल छीने 10 हजार


आलापुर (अंबेडकरनगर)। विद्यालय जा रहे शिक्षक पर हमला कर दस हजार रुपये छीन लिए जाने का मामला सामने आया है। हमले में शिक्षक के सिर में गंभीर चोटें आई। घटना में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। उधर, शिक्षक पर हुए हमले से अन्य शिक्षकों में रोष है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हवा में सुधार, कल से खुलेंगे प्राइमरी स्कूल

थाना क्षेत्र जहांगीरगंज के बसहिया गंगासागर निवासी अशोक कुमार प्राथमिक विद्यालय ठट्टापुर में बतौर शिक्षक तैनात हैं। शुक्रवार सुबह वह विद्यालय जाने के लिए घर से निकले थे। पीड़ित के अनुसार गांव से कुछ दूर स्थित नहर पर पहले से मौजूद बाइक सवार तीन लोगों ने उन्हें रोक लिया। तीनों ने मुंह पर गमछा बांध रखा था। जब तक वह कुछ समझ पाते, एक ने उनके सिर पर डंडे से प्रहार कर दिया। इससे उनका सिर फट गया और वे वहीं गिर पड़े।

इसी बीच एक बदमाश ने जेब से पर्स निकाल लिया। उसमें दस हजार रुपये थे। शिक्षक के अनुसार भागने के दौरान एक आरोपी के मुंह से गमछा खुल गया जिसे उन्होंने पहचान लिया। आरोपियों ने बाइक के नंबर प्लेट पर टेप लगा रखा था। इससे बाइक के नंबर की जानकारी नहीं हो सकी।
थोड़ी देर में शिक्षक संघ कार्यवाहक अध्यक्ष अनूप शुक्ल साथियों के साथ मौके पर आ गए। घायल शिक्षक को लेकर थाने पहुंचे। तहरीर देकर केस दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने बाद में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष बेचू सिंह यादव ने बताया कि घायल शिक्षक को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join