Primary Ka Master

छात्राओं से अश्लील बात करने पर प्रधानाध्यापक निलंबित

शर्मनाक! शिक्षक स्कूल में करता था वीडियो कॉल, छुट्टी के बाद स्कूल में महिलाओं को बुलाकर रंगरेलियां मनाता था रंगबाज शिक्षक, निलंबित
Written by Ravi Singh

छात्राओं से अश्लील बात करने पर प्रधानाध्यापक निलंबित

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खड्डा जूनियर हाईस्कूल की छात्राओं से अश्लील बात करने के आरोपी प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया गया है। क्षेत्र के एक सॉलियन विद्यालय में तैनात प्रधानाध्यापक पर छात्राओं से अश्लील बात करने का आरोप था छात्राओं के ऐतराज करने पर वह अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करते थे। इससे नाराज परिजनों ने स्कूल पहुंचकर आरोपी से ऐतराज जताया था। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था।

परिजनों ने एसडीएम भावना सिंह को शिकायती पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की थी इसको गंभीरता से लेते हुए एसडीएम ने खड्डा के बीईओ को मामले की जांच करने के निर्देश दिए थे। इस मामले में बीएसए ने भी जांच कर कड़ी कार्रवाई की बात कही भी शुक्रवार के अंक में अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था।खड्डा के बीईओ की तरफ से की गई जांच में प्रधानाध्यापक पर लगे आरोपों को प्रथम दृष्टया सही पाया गया बीईओ हिमांशु सिंह ने बताया कि छात्राओं से पूछताछ में आरोप सही पाए गए हैं। इसकी रिपोर्ट बीएसए को भेजी गई थी। इसको गंभीरता से लेते हुए बीएसए ने आरोपी प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया है।

About the author

Ravi Singh

Leave a Comment

WhatsApp Group Join